सिर्फ 1,799 रुपये में पूरे साल फ्री Unlimited कॉलिंग के साथ Internet का मजा, Airtel दे रहा ऑफर
Advertisement

सिर्फ 1,799 रुपये में पूरे साल फ्री Unlimited कॉलिंग के साथ Internet का मजा, Airtel दे रहा ऑफर

Airtel Prepaid: एयरटेल के प्रीपेड प्लांस लोगों के बीच काफी पॉपुलर है और आप अगर साल भर की वैलिडिटी के लिए कोई प्लांट बोल रहे हैं तो कंपनी बेहद ही किफायती कीमत में एक प्लान ऑफर करती है जो आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है.

सिर्फ 1,799 रुपये में पूरे साल फ्री Unlimited कॉलिंग के साथ Internet का मजा, Airtel दे रहा ऑफर

Unlimited Calling for Year: भारत में एयरटेल प्रीपेड कनेक्शन के लाखों ग्राहक है जिन्हें कंपनी के प्लान काफी पसंद आते हैं, आपको बता दें कि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो हर महीने अपना एयरटेल प्रीपेड कनेक्शन रिचार्ज करवाना भूल जाते हैं जिसके बाद उनकी सर्विस बंद हो जाती है और ना तो फिर कॉलिंग इस्तेमाल की जा सकती है और नाही इंटरनेट सर्विस इस्तेमाल की जा सकती है. अगर आप भी एयरटेल कस्टमर है और आपके साथ भी ऐसी समस्या होती है तो अब हम आपके लिए ऐसा प्रीपेड प्लान लेकर आए हैं जिसे एक बार रिचार्ज करवाने के बाद पूरे साल भर की छुट्टी हो जाएगी. अगर आप इस प्रीपेड प्लान के बारे में नहीं जानते हैं तो अब हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं.

कितनी है प्लान की कीमत और क्या है ऑफर 

अगर प्लान की कीमत की बात करें तो कंपनी इस सालाना प्रीपेड प्लान को सिर्फ 1799 रुपए में ऑफर कर रही है जो कि सबसे सस्ता है और इसमें आपको पूरे 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. इस वैलिडिटी के चलते आप साल भर तक फ्री हो जाते हैं और आपको कॉलिंग करने में किसी तरह की समस्या नहीं आती है. यह मार्केट का सबसे सस्ता सालाना प्रीपेड प्लान है जिसे एयरटेल कस्टमर इस्तेमाल कर सकते हैं.

अगर इस प्लान में मिलने वाली अन्य खासियत के बारे में आप ज्यादा चाहते हैं तो बता दें कि इसमें इंटरनेट सुविधा भी ऑफर की जाती है जिसमें आपको पूरे 24 जीबी इंटरनेट दिया जाता है. इस 24 जीबी इंटरनेट को आप चाहे तो एक बार में इस्तेमाल कर सकते हैं या फिर हर रोज थोड़ा थोड़ा करके इस्तेमाल कर सकते हैं. अगर आप इंटरनेट इस्तेमाल नहीं करते हैं तो पूरे साल यह डाटा ऐसा ही बना रहेगा. इस प्लान में ग्राहकों को कई अन्य फायदे भी मिलते हैं जिनमें साल के हिसाब से 3600 sms के साथ ही फ्री हेलो ट्यून, फ्री विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन, फास्टैग पर ₹100 का कैशबैक और अपोलो फार्मेसी पर डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है.

Trending news