Amazon ने शुरू की धमाकेदार सेल, Smartphones की खरीद पर मिल रहा 40% तक का डिस्काउंट
Advertisement

Amazon ने शुरू की धमाकेदार सेल, Smartphones की खरीद पर मिल रहा 40% तक का डिस्काउंट

अमेजन ने स्मार्टफोन अपग्रेड डेज सेल की शुरुआत की है, जिसमें Samsung, Apple, Oppo, Xiaomi, Oneplus, Vivo जैसे बड़े ब्रांड्स के फोन पर शानदार डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. इसके साथ ही आप  No Cost EMI का भी लाभ उठा सकते हैं. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली: दिग्गज ई-कॉमर्स साइट अमेजन (Amazon) पर स्मार्टफोन अपग्रेड डेज सेल (SmartPhone Upgrade Days Sale) की शुरुआत हो चुकी है. इस सेल में आप अपने पसंदीदा स्मार्टफोन को 40 प्रतिशत तक की छूट खरीद सकते हैं. इतना ही नहीं, SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 1,250 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा.

8 जुलाई तक जारी रहेगी डील

अमेजन के अनुसार, ये सेल गुरुवार रात 11 बजकर 59 मिनट तक जारी रहेगी. अगर आप अपने पसंदीदा फोन पर डिस्काउंट और ऑफर्स का लाभ उठाना चाहते हैं तो इस टाइम से पहले ही ऑर्डर प्लेस कर दें. वहीं अगर आप टाइम निकले के बाद ऑर्डर प्लेस करते हैं तो आपको सेल का लाभ नहीं मिल पाएगा. तो आइए जानते हैं इस सेल में ऑफर की जा रहीं कुछ टॉप डील्स के बारे में.

ये भी पढ़ें:- 6 महीने के भीतर कब और किस दिन होगी मौत, इस तरह की जा सकेगी भविष्‍यवाणी

Oneplus स्मार्टफोन्स पर धांसू डील

वनप्लस (Oneplus) के शानदार स्मार्टफोन की खरीद पर आपको बंपर डिस्काउंट के साथ EMI का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. इस सेल में हाल में लॉन्च हुआ वनप्लस नॉर्ड CE को भी शामिल किया गया है, जो 22,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ उपलब्ध होगा. वहीं, वनप्लस 9 5G सीरीज की शुरुआती कीमत सेल में 39,999 रुपये होगी. इसके अलावा इस सीरीज के डिवाइस को आप आकर्षक बैंक ऑफर्स के साथ ऑर्डर कर सकते हैं. इन सभी पर 4 हजार रुपये तक की छूट दी जा रही है. वहीं फेवरिट वनप्लस डिवाइस 9 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.

Xiaomi स्मार्टफोन्स पर भी बेस्ट डील

इस सेल में शाओमी के स्मार्टफोन की खरीद करने पर कस्टमर को डिस्काउंट के साथ आकर्षक एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. आप शाओमी के प्रीमियम स्मार्टफोन Mi 11X (जिसकी शुरुआती कीमत 29,999 रुपये है) के साथ कोई भी पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज कर सकते हैं. इसके अलावा आप नो-कॉस्ट EMI का भी फायदा उठाकर शाओमी के फोन को बुक कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें:- खड़े होकर पानी पीने की आदत है! हो सकती हैं ये परेशानी

Samsung के स्मार्टफोन पर भारी छूट

सैमसंग के चुनिंदा स्मार्टफोन्स पर 25 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है. सेल में आप हाल में लॉन्च हुए गैलेक्सी M32 को भी डिस्काउंट और ऑफर के साथ खरीज सकते हैं. इस सेल में गैलेक्सी M31s की कीमत 16,999 रुपये हो गई है. वहीं, 7000mAh बैटरी वाले देश के पहले स्मार्टफोन यानी गैलेक्सी M51 को आप 8 हजार रुपये तक की छूट के साथ खरीद सकते हैं.

iPhone पर भी 9 हजार की छूट

अमेजन स्मार्टफोन अपग्रेड सेल में ऐपल iPhone 12 9 हजार रुपये की छूट के साथ 70,900 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है. वहीं, Vivo के स्मार्टफोन्स पर आपको 30% तक की छूट और 2500 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिलेगा. इसके अलावा सेल में आप OPPO के स्मार्टफोन्स को 35 प्रतिशत तक की छूट और 12 महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हैं.

LIVE TV

Trending news