Amazon से शॉपिंग करने वाले सावधान! 51 हजार की Apple Watch के बदले निकली ऐसी चीज, आप भी हो जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow11087442

Amazon से शॉपिंग करने वाले सावधान! 51 हजार की Apple Watch के बदले निकली ऐसी चीज, आप भी हो जाएंगे हैरान

हाल ही में एक महिला ने ट्विटर पर इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने 51 हजार रुपये देकर अमेजन (Amazon) से Apple Watch Series 7 ऑर्डर की लेकिन जब डिलीवेरी हुई तो बॉक्स में जो निकला, वो चौंकाने वाला था..  

Apple Watch Series 7 | Photo Credit: WIRED

नई दिल्ली. आज के समय में हमारे ज्यादातर काम ऑनलाइन हो रहे हैं और शॉपिंग भी इनमें से एक है. घर बैठे, एक क्लिक पर सामान मंगाना और फिर घर पर ही उसकी डिलीवेरी पाना, काफी आरामदायक है. लेकिन कई बार ये आराम परेशानी में भी बदल सकता है. हाल ही में, एक यूजर ने अमेजन (Amazon) से 51 हजार रुपये की एक ऐप्पल वॉच (Apple Watch) ऑर्डर की और जब डिलीवेरी हुई, तो उसमें जो प्रोडक्ट निकला वो आपको हैरान कर देगा..

  1. अमेजन से डिलिवर हुआ नकली प्रोडक्ट
  2. ऑर्डर की थी 51 हजार की ऐप्पल वॉच
  3. यूजर ने दर्ज की शिकायत

ऑर्डर की 51 हजार की Apple Watch और निकली ये चीज..

Mk Kaur नाम की एक महिला ने ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए इस बात पर प्रकाश डाला कि अमेजन से 50 हजार रुपये का पेमेंट करके उन्होंने Apple Watch Series 7 ऑर्डर की लेकिन जब उनके घर पैकेज डिलिवर किया गया, तो उसमें एक नकली ऐप्पल वॉच निकली जिसने उन्हें हैरान कर दिया है. उन्होंने अमेजन से भी इस बात की शिकायत की.

fallback

(Photo Credit: 91Mobiles)

पैकेज में मिली नकली ऐप्पल वॉच

Mk Kaur ने ट्विटर पर यह बताया कि जब उन्होंने पैकेज खोला तो उसमें रखी ऐप्पल वॉच को देखकर ही वो समझ गई थीं कि ये एक नकली प्रोडक्ट है. बॉक्स में दी गयी वॉच की स्क्रीन पर एक बड़ा सा स्क्रैच था, साथ ही, उसके बेजेल्स काफी मोटे भी थे जबकि ऐप्पल वॉच के बेजेल्स काफी पतले होते हैं. डिस्प्ले की बात करें तो बॉक्स में दी गई स्मार्टवॉच का डायल साइज 45mm का था. आपको बता दें कि ऐप्पल वॉच का डायल साइज 41mm होता है.

अमेजन से की शिकायत

ग्राहक को जब यह नकली प्रोडक्ट मिला तो उन्होंने तुरंत अमेजन को एक मेल लिखा और इस बात की शिकायत की. उनका कहना था कि अमेजन ने तीन से चार दिनों तक इस मामले की छानबीन की और फिर एक मेल लिख दिया कि उनकी तरफ से सही प्रोडक्ट भेजा गया था और उनके रिकार्ड्स के हिसाब से डिलीवेरी भी सही प्रोडक्ट की हुई है. इसलिए अमेजन उनको न ही कोई रिफन्ड दे सकेगा और और न ही प्रोडक्ट को बदल पाएगा. Mk Kaur ने इस पैकेज की अनबॉक्सिंग वीडियो भी अपलोड की लेकिन अमेजन ने उसे नहीं देखा.

आपको बता दें कि 91Mobiles का यह कहना है कि अमेजन के एक प्रवक्ता ने उन्हें बताया है कि अमेजन ग्राहक को उनका पूरा 50,999 रुपये वापस कर रहा है और साथ ही, एक हजार रुपये का एक गिफ्ट कार्ड भी दे रहा है.  

Trending news