Smart Glasses: ये 'काला चश्मा' मुखड़े पर जंचेगा और करेगा इतने सारे काम, जो भी देखेगा वो कहेगा- यह मस्त आइटम है...
Advertisement
trendingNow11348456

Smart Glasses: ये 'काला चश्मा' मुखड़े पर जंचेगा और करेगा इतने सारे काम, जो भी देखेगा वो कहेगा- यह मस्त आइटम है...

Ambrane ने हाल ही में नए स्मार्ट सनग्लासेज(Smart Sunglasses) लॉन्च किये हैं जिनकी कीमत काफी कम है और ये कई सारे धांसू फीचर्स के साथ आए हैं..

 

Smart Glasses: ये 'काला चश्मा' मुखड़े पर जंचेगा और करेगा इतने सारे काम, जो भी देखेगा वो कहेगा- यह मस्त आइटम है...

Smart Sunglasses: गर्मियों में सनग्लासेज का इस्तेमाल तो लगभग सभी लोग करते हैं. ऐसे में, एक लेडिंग टेक ब्रांड Ambrane ने हाल ही में नए काले चश्मे लॉन्च किए हैं जो कई सारे जबरदस्त फीचर्स के साथ आते हैं. Ambrane ने स्मार्ट ग्लासेज (Ambrane Smart Glasses) लॉन्च किए हैं जिनमें हैंड्सफ्री कॉलिंग से लेकर ऑडियो  सुविधा के साथ और भी कई खासियत हैं. देखने में भी ये चश्मे काफी ज्यादा स्टाइलिश हैं. आइए डिटेल में जानते हैं कि ये Ambrane Smart Glasses की कीमत कितनी है, इसमें फीचर्स क्या-क्या दिए जा रहे हैं और इन्हें कहां से और कैसे खरीदा जा सकता है.. 

Ambrane Smart Glasses देखने में हैं स्टाइलिश 

बता दें कि Ambrane के स्मार्ट ग्लासेज, कायगी ज्यादा स्टाइलिश हैं. इन्हें स्क्वेयर और राउन्ड फ्रेम्स के साथ खरीदा जा सकता है. प्रीमियम क्लेरिटी के साथ इस चश्मों में UV प्रोटेक्शन दिया गया है और इनके लेन्स को भी आसानी से इन्टरचेंज किया जा सकता है. ये ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाले चश्मे टच कंट्रोल और कई दूसरे फीचर्स के साथ आए हैं. 

Ambrane Smart Glasses की कीमत 

अगर आप सोच रहे हैं कि ये स्मार्ट ग्लासेज ज्यादा महंगे हैं तो ऐसा कुछ नहीं है. Ambrane Smart Glasses को 4,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है. काले रंग में उपलब्ध इन चश्मों को Ambrane की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है. 

Ambrane Smart Glasses के फीचर्स

बता दें कि Ambrane Glares में छुपे हुए बिल्ट-इन स्पीकर्स हैं जिन्हें ग्लासेज के टेंपल पर दिए टच कंट्रोल्स से ऑपरैट किया जा सकता है. इसमें MEMS माइक्रोफोन, एचडी सराउन्ड साउन्ड, वॉटर रेजिसटेंस और शानदार ऑडियो तकनीक दी गई है. बता दें कि ये चशमें आस-पास की तेज साउन्ड इलिमिनेट कर सकते हैं और एक बार में चार्ज करके इन्हें सात घंटों तक इस्तेमाल किया जा सकता है. 

10 मीटर दूर तक कनेक्टिविटी देने वाले इन चश्मों को फोन कॉल्स रिसीव करने और रिजेक्ट करने के लिए, प्लेबैक को कंट्रोल करने के लिए और वॉयस असिस्टेन्ट को यूज करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. इन ग्लासेज को पुरुष और महिलायें, दोनों यूज कर सकते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news