OnePlus 12 को मिला Android 15 Beta 1 Update, जानिए कैसे करें इसको इंस्टॉल
Advertisement
trendingNow12248923

OnePlus 12 को मिला Android 15 Beta 1 Update, जानिए कैसे करें इसको इंस्टॉल

Android 15 beta 1 update: OnePlus ने OxygenOS के दो नए वर्जन लॉन्च किए हैं - OnePlus MP और OBT. MP का मतलब "स्टेबल ऑफिशियल वर्जन" है और OBT का मतलब "ओपन बीटा वर्जन" है. ये खासकर ऐप डेवलपर्स और OxygenOS कम्युनिटी के शुरुआती इस्तेमाल करने वालों के लिए हैं.

 

OnePlus 12 को मिला Android 15 Beta 1 Update, जानिए कैसे करें इसको इंस्टॉल

OnePlus ने थोड़ी तेजी दिखाते हुए OnePlus 12 और OnePlus Open फोन के लिए Android 15 का बीटा 1 वर्जन पहले ही जारी कर दिया है. अगर आपके पास ये फोन हैं तो आप डाउनलोड लिंक्स ढूंढ सकते हैं और नए OxygenOS अपडेट को इनस्टॉल करने का तरीका देख सकते हैं.  ध्यान दें कि ये अभी टेस्टिंग वर्जन है और इसमें कुछ दिक्कतें हो सकती हैं.

Android 15 beta update

OnePlus ने OxygenOS के दो नए वर्जन लॉन्च किए हैं - OnePlus MP और OBT. MP का मतलब "स्टेबल ऑफिशियल वर्जन" है और OBT का मतलब "ओपन बीटा वर्जन" है. ये खासकर ऐप डेवलपर्स और OxygenOS कम्युनिटी के शुरुआती इस्तेमाल करने वालों के लिए हैं ताकि वो नए ऐप्स और सॉफ्टवेयर एक्सपीरियंस को ट्राई और डेवलप कर सकें.

याद रखें ये बात

आपके OnePlus 12 के लिए, ये ध्यान रखें कि बैटरी 30% से ज्यादा चार्ज हो और उसमें कम से कम 4GB स्टोरेज बाकी हो. साथ ही, OnePlus 12 के TMO/VZW वेरिएंट इस अपडेट को इस्तेमाल नहीं कर सकते. इस अपडेट को चलाने से पहले ये पक्का कर लें कि आपका फोन वर्जन 14.0.0.610 पर चल रहा है. वहीं, OnePlus Open के लिए डिवाइस को नए अपडेट को सपोर्ट करने के लिए कम से कम v14.0.0.702 पर होना चाहिए.

कैसे इंस्टॉल करें अपडेट?

पहला स्टेप: सबसे पहले, ROM upgrade zip file डाउनलोड कर लें.
दूसरा स्टेप: डाउनलोड की हुई फाइल को फोन की स्टोरेज में रख दें.
तीसरा स्टेप: डेवलपर मोड को चालू करना होगा. इसके लिए सेटिंग्स में जाएं -> About device -> Version पर क्लिक करें. अब Build number पर लगातार 7 बार क्लिक करें और पासवर्ड डालें.
चौथा स्टेप: अब ये कदम उठाएं: सेटिंग्स में जाएं -> About device -> Up to date पर क्लिक करें. ऊपर दाएं कोने में मौजूद बटन दबाएं -> फिर लोकल इंस्टॉल चुनें. अब डाउनलोड की गई फाइल को चुनें -> Extract करें -> Upgrade दबाएं. सिस्टम अपडेट पूरा होने पर 100% दिखेगा.

Trending news