Apple के सीईओ Tim Cook ने Steve Jobs को कुछ इस अंदाज में किया याद, इंटरनेट पर कही ये बात
Advertisement
trendingNow12461264

Apple के सीईओ Tim Cook ने Steve Jobs को कुछ इस अंदाज में किया याद, इंटरनेट पर कही ये बात

Apple CEO Tim Cook: 5 अक्टूवर यानी शनिवार को ऐप्पल के को-फाउंडर Steve Jobs की डेथ एनिवर्सरी थी. इस मौके पर Apple के वर्तमान सीईओ Tim Cook ने उन्हें याद किया और श्रद्धांजलि दी. स्टीव जॉब्स की याद में टिम कुक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. 

Apple के सीईओ Tim Cook ने Steve Jobs को कुछ इस अंदाज में किया याद, इंटरनेट पर कही ये बात

Steve Jobs Death Anniversay: Apple दुनिया की जानी-मानी टेक जाइंट कंपनी है, जिसका हेडक्वार्टर अमेरिका के कैलिफोर्निया में है. आज ऐप्पल जिस मुकाम पर है उसमें कंपनी के फाउंडर्स का बड़ा हाथ है. 5 अक्टूवर यानी शनिवार को ऐप्पल के को-फाउंडर Steve Jobs की डेथ एनिवर्सरी थी. इस मौके पर Apple के वर्तमान सीईओ Tim Cook ने उन्हें याद किया और श्रद्धांजलि दी. स्टीव जॉब्स की याद में टिम कुक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर एक पोस्ट किया और स्टीव जॉब्स के विजन के बारे में बात की. 

X पर किया पोस्ट 
टिम कुक ने अपने X पर किए पोस्ट में लिखा कि "स्टीव ने हमें दिखाया कि भविष्य कुछ ऐसा नहीं है जिसका आप इंतजार करते हैं—यह कुछ ऐसा है जो आप बनाते हैं. उनकी स्मृति दुनिया भर में इनोवेटर्स और सपने देखने वालों के दिलों में जीवित है."

यह भी पढ़ें - घर में घुस नहीं पाएगा शातिर से शातिर चोर, आज ही ले आएं ये स्मार्ट लॉक्स

स्टीव जॉब्स का निधन साल 2011 में हुआ था. उन्होंने 1976 में स्टीव वोज्नियाक के साथ Apple की स्थापना की थी. उनकी लीडरशिप में ऐप्पल ने कई प्रोडक्ट्स लॉन्च किए, जिसमें iPhone, iPad और Mac शामिल हैं. यह प्रोडक्ट्स लोगों को काफी पसंद आए. देखते ही देखते कंपनी ऐप्पल के प्रोडक्ट्स पूरी दुनिया में पसंद किए जाने लगे. स्टीव जॉब्स ने टेक्नोलॉजी को सरल बनाने और यूजर्स के लिए इसे ज्यादा आसान बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. उनके विजन ने ऐप्पल को दुनिया की सबसे वैल्यूबल कंपनी बनने में मदद की. 

यह भी पढ़ें - iPhone 16 सीरीज से लेकर Galaxy S24 FE तक, सितंबर में लॉन्च हुए ये बेहतरीन स्मार्टफोन्स

माइकल डेल ने भी किया पोस्ट 
Dell टेक्नोलॉजीज के सीईओ माइकल डेल ने भी स्टीव जॉब्स को याद किया. डेल ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर स्टीव जॉब्स के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि "यह 13 साल हो गए हैं लेकिन उनकी प्रतिभा आज भी प्रेरणा देती है."

Trending news