Apple iPhone 15 Launch Date आई सामने! Apple मंगल को मचाएगा दंगल, यहां देखें क्या होगा लॉन्च
Advertisement
trendingNow11847297

Apple iPhone 15 Launch Date आई सामने! Apple मंगल को मचाएगा दंगल, यहां देखें क्या होगा लॉन्च

Apple iPhone 15 launch: अफवाहों और लीक्स के बाद Apple ने आखिरकार iPhone 15 की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है. यह लॉन्च इवेंट 12 सितंबर को आयोजित होगा और भारत में रात 10:30 बजे शुरू होगा. आइए जानते हैं डिटेल में...

 

Apple iPhone 15 Launch Date आई सामने! Apple मंगल को मचाएगा दंगल, यहां देखें क्या होगा लॉन्च

Apple iPhone 15 launch event: Apple ने आखिरकार iPhone 15 लॉन्च इवेंट को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने खुलासा कर दिया है कि iPhone 15 को 12 सितंबर को पेश कर दिया जाएगा. यह लॉन्च इवेंट भारत में रात 10:30 बजे होगा. इस साल के आईफोन्स में कई बड़े अपग्रेड मिल सकते हैं. लेकिन डिजाइन में कोई बदलाव नहीं होने की अफवाह है. लीक्स की मानें तो कंपनी iPhone 15 Pro मॉडल की कीमतें ज्यादा हो सकती हैं. आइए जानते हैं डिटेल में...

iPhone 15 से क्या उम्मीद करें

इस बार iPhone 15 लाइनअप में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. सभी मॉडल्स USB-C चार्ज के साथ आ सकते हैं. प्रो मॉडल्स में A17 बायोनिक चिप होगी और स्टैंडर्ड मॉडल्स में A16 बायोनिक चिप मिलेगी. इसके अलावा कथित तौर पर डायनैमिक आइलैंड मिल सकता है.

iPhone 15 Pro Max में मिलेगा पेरिस्कोप लेंस

iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max में टाइटेनियम फिनिश मिल सकता है. iPhone 15 Pro Max ज्यादा चर्चा में रह सकता है, क्योंकि उसमें पेरिस्कोप लेंस हो सकता है. इसके अलावा हम म्यूट स्विच बटन के स्थान पर प्रो मॉडल पर एक नया एक्शन बटन भी देख सकते हैं.

Apple Watch Series 9 

iPhone 15 के अलावा Apple Watch Series 9 को पेश करेगा, जो Series 8 का उत्तराधिकारी होगा. आप ऐप्पल वॉच अल्ट्रा का एक अपडेटिड वर्जन देखने की भी उम्मीद कर सकते हैं. इसके अलावा अफवाहें हैं कि Apple M3 प्रोसेसर के साथ iMac पेश कर सकता है. iPhone 15 के लॉन्च के साथ AirPods Pro को भी USB-C चार्जिंग केस के साथ पेश कर सकता है. सितंबर के इवेंट में, Apple संभवतः iOS 17 और अन्य ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए रिलीज़ शेड्यूल को पेश करेगा.

Trending news