iPhone 15 को लेकर हुई ऐसी भविष्यवाणी! सुनकर फैल गई फैन्स में सनसनी, लोग बोले- 'अच्छे दिन आने वाले हैं...'
Advertisement
trendingNow11052972

iPhone 15 को लेकर हुई ऐसी भविष्यवाणी! सुनकर फैल गई फैन्स में सनसनी, लोग बोले- 'अच्छे दिन आने वाले हैं...'

Apple iPhone 15 को लेकर अब तक का सबसे अनोखा दावा किया गया है. जिसको सुनकर फैन्स में सनसनी फैल गई है. आइए जानते हैं iPhone 15 में हमें क्या अलग देखने को मिलेगा. 

 Photo Credit- 4RMD

नई दिल्ली. नया साल नजदीक आने के साथ ही नेक्स्ट-जेनरेशन एप्पल आईफोन सीरीज से जुड़े लीक्स और अफवाहें ऑनलाइन सामने आने लगी हैं. हम पहले से ही आने वाले Apple iPhone 14 लाइनअप के बारे में बहुत सी बातें जानते हैं. अब, MacRumors की एक नई रिपोर्ट में TF इंटरनेशनल सिक्योरिटीज के विश्लेषक मिंग-ची कू के शोध नोट का हवाला देते हुए दावा किया गया है कि Apple iPhone कैमरा तकनीक को अगले दो वर्षों में अपग्रेड किया जाएगा.

  1. Apple iPhone 15 को लेकर अब तक का सबसे अनोखा दावा किया गया है. 
  2. Apple iPhone कैमरा तकनीक को अगले दो वर्षों में अपग्रेड किया जाएगा.
  3. Apple iPhone 15 सीरीज पेरिस्कोप लेंस के साथ आएगी. 

यह आगे जोड़ा गया है कि उन्नत कैमरा ताइवान स्थित निर्माता लार्गन प्रिसिजन को अपनी बाजार हिस्सेदारी, राजस्व और लाभ बढ़ाने में मदद करेगा. कंपनी स्मार्टफोन कैमरा लेंस की दुनिया की सबसे बड़ी आपूर्तिकर्ता है और दुनिया भर में बाजार हिस्सेदारी का लगभग 30 प्रतिशत हिस्सा है. 

iPhone 15 का कैमरा होगा जबरदस्त

यह भी बताया जा रहा है कि साल 2023 में लॉन्च होने वाली Apple iPhone 15 सीरीज पेरिस्कोप लेंस के साथ आएगी. यह फोटोग्राफी आउटपुट को और बढ़ावा देगा क्योंकि यह ऑप्टिकल जूम क्षमताओं में काफी वृद्धि करेगा.

iPhone 14 Pro में होगा 48MP कैमरा

Apple iPhone 14 Pro मॉडल में 48-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर होने की उम्मीद है जिसमें 8K वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए समर्थन होगा. उच्च गुणवत्ता वाले वीडियो Apple के लॉन्च होने पर AR/VR डिवाइस के लिए उपयुक्त होंगे. iPhone 14 प्रो मॉडल पर कैमरा पिक्सेल बिनिंग के माध्यम से 48-मेगापिक्सल और 12-मेगापिक्सल दोनों छवियों को कैप्चर करने में सक्षम होना चाहिए, एक ऐसी तकनीक जो पहले से ही बाजार में अन्य प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर उपयोग की जा रही है.

Trending news