Apple के iPhone 16 लॉन्च इवेंट का नाम "It's Glowtime" क्यों है? जानें इसके पीछे की दिलचस्प कहानी
Advertisement
trendingNow12422622

Apple के iPhone 16 लॉन्च इवेंट का नाम "It's Glowtime" क्यों है? जानें इसके पीछे की दिलचस्प कहानी

Apple iPhone 16 Launch Event: ऐप्पल आज अपने क्यूपर्टिनो-कैलिफोर्निया स्थित हेडक्वार्टर में अपना साल का मेगा इवेंट करने के लिए तैयार है, जिसका नाम "It's Glowtime" दिया गया है. लेकिन, क्या आप जानते हैं कि ऐप्पल ने यह नाम क्यों चुना. आइए आपको इसके बारे में बताते हैं. 

Apple के iPhone 16 लॉन्च इवेंट का नाम "It's Glowtime" क्यों है? जानें इसके पीछे की दिलचस्प कहानी

Apple Event 2024: ऐप्पल आज अपने क्यूपर्टिनो-कैलिफोर्निया स्थित हेडक्वार्टर में अपना साल का मेगा इवेंट करने के लिए तैयार है, जिसका नाम "It's Glowtime" दिया गया है. इसी इवेंट में ऐप्पल अपनी लेटेस्ट iPhone 16 सीरीज लॉन्च करने वाला है. सोशल मीडिया पर इसको लेकर काफी चर्चा हो रही है. यूजर्स में इस बात को लेकर उत्सुकता है कि ऐप्पल अपने इवेंट के लिए यह नाम क्यों चुना है. 

ऐप्पल ने क्यों चुना "It's Glowtime" नाम
Apple के पास उत्सुकता पैदा करने वाले इवेंट नामों और ग्राफिक्स का उपयोग करके अपने फैंस को एक संकेत देने का इतिहास रहा है कि क्या आने वाला है. हमेशा की तरह, कंपनी अपने इवेंट के नाम चुनने के बारे में चुप रही है, और चीजें तभी स्पष्ट होती हैं जब इवेंट आधिकारिक रूप से शुरू होता है. हालांकि, इस साल पिछले वर्षों की तुलना में 'It's glowtime' के पीछे का अर्थ समझना आसान हो सकता है. 'It's Glowtime' पोस्टर में Apple लोगो के आसपास के रंग Siri वॉइस असिस्टेंट के रंगों के जैसे हैं. 

यह भी पढ़ें - Apple Event 2024 Live Update: लॉन्च होने को तैयार iPhone 16 सीरीज, जानें कहां देखें लाइव इवेंट

ऐप्पल ने WWDC 2024 इवेंट के दौरान iOS 18 में ऐप्पल इंटेलिजेंस (AI) फीचर्स की शुरुआत की घोषणा की थी. इवेंट के दौरान Apple ने यह भी घोषणा की कि वह Siri को ज्यादा नैचुरल, कॉन्टैचुअल और पर्सनल बनाने और एक सरल और फास्ट यूजर एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए फिर से डिजाइन करेगा. सिरी को एक डिजाइन ओवरहॉल भी मिल रहा है, जब वॉइस असिस्टेंट एक्टिव होता है तो यूजर्स की स्क्रीन के किनारे के चारों ओर चमकती रोशनी दिखती है. 

यह भी पढ़ें - Apple Event 2024: iPhone 16 के साथ लॉन्च हो सकते हैं AirPods 4, जानें फीचर्स

क्या iPhone 16 सीरीज के लॉन्च के समय रिवैंप्ड सिरी होगी?
ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमैन की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि Apple के कई नए जनरेटिव AI फीचर्स में सिरी रिवैंप iPhone 16 लॉन्च के दौरान उपलब्ध नहीं होगा और अगले साल तक ही उपलब्ध होगा. उनका कहना है कि लॉन्च के समय ऐप्पल इंटेलिजेंस फीचर्स मैसेज और नोटिफिकेशन को समराइज करने तक ही सीमित होंगे. 

Trending news