iPhone 17 Pro में मिल सकता है अब तक का सबसे बड़ा सरप्राइज, लीक्स में सामने आ रही ये बातें
Advertisement
trendingNow12456448

iPhone 17 Pro में मिल सकता है अब तक का सबसे बड़ा सरप्राइज, लीक्स में सामने आ रही ये बातें

Apple iPhone 17: ऐप्पल फैंस iPhone 17 के बारे में बातें कर रहे हैं. हालांकि, इस सीरीज को आने में अभी एक साल का समय है, लेकिन अभी से इसके बारे में लीक्स सामने आने लगी हैं. लोग उम्मीद कर रहे हैं कि इसमें बड़े अपग्रेड्स मिलेंगे. 

iPhone 17 Pro में मिल सकता है अब तक का सबसे बड़ा सरप्राइज, लीक्स में सामने आ रही ये बातें

iPhone 17 Leaks: हाल ही में ऐप्पल ने अपनी लेटेस्ट iPhone 16 सीरीज को लॉन्च किया है, जो लोगों को काफी पसंद भी आ रही है. इस सीरीज को आए अभी थोड़ा समय ही हुआ है, अब ऐप्पल फैंस iPhone 17 के बारे में बातें कर रहे हैं. हालांकि, इस सीरीज को आने में अभी एक साल का समय है, लेकिन अभी से इसके बारे में लीक्स सामने आने लगी हैं. लोग उम्मीद कर रहे हैं कि इसमें बड़े अपग्रेड्स मिलेंगे. 

माजिन बु नाम के एक टिप्सटर ने अफवाह शेयर की है जिसमें दावा किया गया है कि ऐप्पल iPhone 17 Pro में एक नए बटन पर काम कर रहा है. आइए आपको बताते हैं कि ऐप्पल के इस नए जेनरेशन वाले आईफोन में क्या-क्या मिल सकता है. 

iPhone 17 Pro का नया बटन
टिपस्टर माजिन बु ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि एप्पल आईफोन 17 प्रो के लिए एक नए बटन का को टेस्ट कर रहा है जो एक्शन बटन और वॉल्यूम बटन को रिप्लेस कर सकता है. ऐप्पल इस नए बटन में कई काम करने की क्षमता शामिल कर सकता है. हालांकि, अभी यह पता नहीं है कि यह बटन कैसे काम करेगा और इसमें किस तरह के फीचर्स को जोड़ा जाएगा. इसलिए, अगर अफवाहें सच होती हैं तो इस नई जेनरेशन वाले iPhone पर कई बटन नहीं मिल सकते हैं. 

यह भी पढ़ें - कैसा होगा Apple का सबसे सस्ता iPhone? लॉन्च से पहले सामने आ रही ये बातें

आईफोन 17 प्रो लीक
पिछले कुछ महीनों से आईफोन 17 सीरीज के बारे में कई लीक आ रही हैं. अफवाहें बताती हैं कि A19 प्रो चिपसेट वाले आईफोन 17 प्रो मॉडल टीएमएससी की 2nm प्रोसेस पर बने होंगे. यह बदलाव स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस को 15% तक बूस्ट कर सकता है. 

यह भी पढ़ें - गर्मियां जाते ही कैसे रखें AC का ध्यान? 99% लोग कर देते हैं गलती, फिर फटता है तगड़ा बिल

Apple आईफोन 17 प्रो मॉडल में 12GB रैम दे सकता है. इसके अलावा इसमें अपग्रेड किया गया 24MP का सेल्फी कैमरा और 48MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की अफवाह है. हालांकि, यह सारी जानकारी लीक और अफवाहों पर आधारित है और आईफोन 17 सीरीज लॉन्च के लिए अभी भी लगभग एक साल का समय है. इस दौरान इसमें कई बदलाव और सुधार हो सकते हैं. 

Trending news