iPhone 14 की पहली तस्वीर आई सामने! देखते ही दीवाने हुए फैन्स; बोले- काला टीका लगा दो, नजर लग जाएगी...
Advertisement

iPhone 14 की पहली तस्वीर आई सामने! देखते ही दीवाने हुए फैन्स; बोले- काला टीका लगा दो, नजर लग जाएगी...

iPhone 14 Pro Max की पहली तस्वीर सामने आ चुकी है. देखकर आप भी दीवाने हो जाएंगे. फोन को आगे और पीछे, दोनों तरफ से दिखाया गया है. डमी आईफोन 14 प्रो मैक्स की तस्वीरें टिपस्टर डुआन रुई ने ट्विटर पर शेयर की.

 

iPhone 14 की पहली तस्वीर आई सामने! देखते ही दीवाने हुए फैन्स; बोले- काला टीका लगा दो, नजर लग जाएगी...

Apple अपनी बहुप्रतीक्षित iPhone 14 सीरीज के लॉन्च के लिए कमर कस रहा है, जिसमें चार मॉडल शामिल हैं. हालांकि, किसी भी आधिकारिक घोषणा से पहले, एक लीक डमी ने टॉप एंड मॉडल,आईफोन 14 प्रो मैक्स (iPhone 14 Pro Max) के डिजाइन एलीमेंट्स का खुलासा किया. डमी आईफोन 14 प्रो मैक्स (iPhone 14 Pro Max) की तस्वीरें टिपस्टर डुआन रुई ने ट्विटर पर शेयर की. ट्वीट को देखते हुए, आगामी iPhone मॉडल के मेटेलिक डमी मॉडल की दो इमेज शेयर की गईं, जो हमें इसके फ्रंट और रियर डिजाइन पर एक नजर डालती हैं.

fallback

iPhone 14 Pro Max Design

पहले सामने की बात करें तो हम स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि iPhone 14 प्रो मैक्स मॉडल (iPhone 14 Pro Max) में सेटर में एक पिल शेप कटआउट के साथ सामने की तरफ एक पंच होल कटआउट है. दो कटआउट स्पष्ट रूप से सामने वाले कैमरे के साथ-साथ इसकी फेस आईडी तकनीक के लिए आवश्यक सेंसर के लिए हैं.

iPhone 14 Pro Max Rear Design

पीछे की ओर बढ़ते हुए, डमी मॉडल ऊपरी बाएं कोने पर एक बड़े कैमरा मॉड्यूल को सपोर्ट करता है. इन तस्वीरों से हम बता सकते हैं कि कैमरा मॉड्यूल पिछली पीढ़ी के iPhone 13 Pro Max से बड़ा है, जो हमारी पिछली रिपोर्ट के अनुरूप है. इसके अलावा, कैमरा मॉड्यूल में तीन मुख्य इमेज सेंसर और एक एलईडी फ्लैश है. हालाँकि, इस मॉड्यूल पर एक ToF 3D LiDAR सेंसर से लैस होने की भी उम्मीद है.

iPhone 14 Pro Max Specifications

रियर पर प्राथमिक कैमरा एक नया 48 मेगापिक्सल सेंसर होने की उम्मीद है, जिसे 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 12 मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा के साथ जोड़ा जाएगा. माना जाता है कि iPhone 14 प्रो मैक्स में 6.7 इंच 120Hz प्रोमोशन OLED डिस्प्ले होगा, जबकि इसमें नया A16 बायोनिक चिपसेट होगा और यह 4,323mAh की बैटरी पैक द्वारा संचालित होगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news