Battlegrounds Mobile India: PUBG लवर्स ध्यान दें, इन फोन्स में काम नहीं करेगा गेम

Battlegrounds Mobile का इंतजार लोगों को बेसब्री से था. Google Play Store पर इसका बीटा वर्जन पहले ही आ गया है. इसने फैंस के चेहरे पर खुशी तो जरूर ला दी है. हालांकि यह बात बता देनी जरूरी है कि Battlegrounds Mobile की लॉन्चिंग को लेकर अभी कोई आधिकारिक तारीख सामने नहीं आई है.

Battlegrounds Mobile India: PUBG लवर्स ध्यान दें, इन फोन्स में काम नहीं करेगा गेम
फोटो साभार- ट्विटर

नई दिल्ली: Battlegrounds Mobile का इंतजार लोगों को बेसब्री से था. Google Play Store पर इसका बीटा वर्जन पहले ही आ गया है. इसने फैंस के चेहरे पर खुशी तो जरूर ला दी है. हालांकि यह बात बता देनी जरूरी है कि Battlegrounds Mobile की लॉन्चिंग को लेकर अभी कोई आधिकारिक तारीख सामने नहीं आई है. इसके साथ ये भी बता दें, Battlegrounds Mobile कुछ मोबाइल पर काम नहीं करेगा. Battlegrounds Mobile की तरफ से यह स्पष्ट कर दिया गया है कि यह सभी तरह के एंड्रायड फोन पर खेला जा सकेगा. इसके लिए फोन में 2GB रैम होना जरूरी है. साथ ही गेम खेलेने के लिए आपका फोन Android 5.1.1 वर्जन होना चाहिए. 

बीटा वर्जन ऐसे करें डाउनलोड
-बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में लॉग इन (Log IN) करने का एकमात्र तरीका OTP ऑथेंटिकेशन होगा. क्राफ्टन ने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया सपोर्ट पेज पर "ओटीपी ऑथेंटिकेशन के संबंध में नियम" सेक्शन जोड़ा है, जहां यह कुछ निर्देश बताता है कि यूजर्स कितनी बार OTP, OTP की वैलिडिटी के लिए रिक्वेस्ट कर सकता है.

VIDEO

ये भी पढ़ें, आपके WhatsApp अकाउंट में भी लग सकती है सेंध, जानें रिकवर करने का तरीका

-एक यूजर तीन बार 'वेरिफाई कोड' दर्ज कर सकता है जिसके बाद यह काम नहीं करेगा. एक वेरिफाई कोड समाप्त होने से पहले पांच मिनट के लिए मान्य होगा, और गेमर्स 24 घंटे के लिए ऐसा करने से प्रतिबंधित होने से पहले 10 बार एक कोड का रिक्वेस्ट कर सकते हैं. एक फोन नंबर 10 अकाउंट्स तक रजिस्टर कर सकता है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.