PUBG Mobile Latest News: Battlegrounds Mobile India के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू

Battleground Mobile India Pre Registration: Battlegrounds Mobile India को पसंद करने वालों के लिए खुशखबरी. आज से इसका प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है. कंपनी ने वीडियो जारी कर पहले ही इस बात की जानकारी दे दी थी कि प्री-रजिस्ट्रेशन 18 मई से शुरू हो जाएगा. Facebook और You Tube पर 17 सेकंड का एक वीडियो डाला गया है.

PUBG Mobile Latest News: Battlegrounds Mobile India के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू

नई दिल्ली: Battlegrounds Mobile India को पसंद करने वालों के लिए खुशखबरी. आज से इसका प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है. कंपनी ने वीडियो जारी कर पहले ही इस बात की जानकारी दे दी थी कि प्री-रजिस्ट्रेशन 18 मई से शुरू हो जाएगा. Facebook और You Tube पर 17 सेकंड का एक वीडियो डाला गया है. आईफोन और एंड्रायड दोनों यूजर्स के लिए यह उपलब्ध है. पर फिलहाल प्री-रजिस्ट्रेशन एंड्रायड यूजर्स के लिए शुरू किया गया है. 

यहां से कर सकते रजिस्टर
Battlegrounds Mobile India गेम के प्री-रजिस्ट्रेशन से यूजर्स को इस गेम की उपलब्धता को लेकर जानकारी मिलती रहेगी. प्री-रजिस्ट्रेशन के नंबर से गेम डेवलपर्स जान पाएंगे यूजर्स गेम को लेकर कितना ज्यादा उत्सुक है. इस वजह से दोनों जगह प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध करवाया जा सकता है. जिसे आप Google Play Store या App Store से रजिस्टर कर सकते हैं.  प्री-रजिस्ट्रेशन करने वाले गेमर्स को रिवॉर्ड मिलेगा.

ऐसा है Poster
कंपनी की ओर एक और पोस्टर जारी किया गया था. इस पोस्टर में PUBG Mobile के पॉपुलर मैप Sanhok को दिखाया गया था. गेम के एक पोस्टर में लेवल थ्री का हेलमेट दिखाया गया है. इस हेलमेट के चारों ओर से लाइट आ रही है. ये फोटो सूर्यग्रहण की तरह दिखता है. माना जा रहा है कि ये गेम 10 जून को रिलीज हो सकता है.

ये भी पढ़ें, WhatsApp और Telegram को टक्कर देने आया Gmail, पेश किया ये शानदार चैटिंग ऐप

आ गई है नई पॉलिसी
नए वर्जन के इस्तेमाल की प्राइवेसी पॉलिसी भी आई है. प्राइवेसी पॉलिसी में 18 साल के अंदर के प्लेयर्स के लिए कई पाबंदियां हैं. प्राइवेसी पॉलिसी के मुताबिक, जो प्लेयर 18 साल के अंदर के होंगे उन्हें गेम खेलने के लिए पैरेंट्स की इजाजत चाहिए होगी. प्राइवेसी पॉलिसी के अनुसार अगर आप 18 साल से कम उम्र के है तो आपको पेरेंट्स या अभिभावक का मोबाइल नंबर बताना होगा. साथ ही इस बात को कंफर्म करना होगा कि आप गेम खेलने के योग्य है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.