BSNL लाया सालभर वाला सबसे सस्ता Recharge Plan, रोज 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और इतना कुछ
Advertisement
trendingNow12394728

BSNL लाया सालभर वाला सबसे सस्ता Recharge Plan, रोज 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और इतना कुछ

BSNL हमेशा सस्ते प्लान देता है. हाल ही में, BSNL ने ऐसे प्लान दिए हैं जो Jio, Vi और Airtel जैसी कंपनियों से भी मुकाबला कर सकते हैं. आज हम आपको सालभर वाले प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आपकी हर महीने रिचार्ज कराने की टेंशन खत्म हो जाएगी. 

BSNL लाया सालभर वाला सबसे सस्ता Recharge Plan, रोज 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और इतना कुछ

BSNL कंपनी अपने सस्ते और अच्छे रिचार्ज प्लान के कारण ग्राहकों को खुश कर रही है. ये प्लान दूसरे प्राइवेट कंपनियों से भी अच्छे हैं. BSNL हमेशा सस्ते प्लान देता है. हाल ही में, BSNL ने ऐसे प्लान दिए हैं जो Jio, Vi और Airtel जैसी कंपनियों से भी मुकाबला कर सकते हैं. आज हम आपको सालभर वाले प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आपकी हर महीने रिचार्ज कराने की टेंशन खत्म हो जाएगी. आइए जानते हैं इसके बारे में...

BSNL Rs 2,999 recharge plan

BSNL का 2,999 रुपये का रिचार्ज प्लान आपको पूरे साल बिना रुके फोन चलाने देता है. आपको हर दिन 3GB हाई-स्पीड इंटरनेट मिलेगा. अगर आप रोज का 3GB खत्म कर देते हैं, तो इंटरनेट की स्पीड धीमी हो जाएगी. इस प्लान में आपको रोज 100 SMS भी मिलेंगे. यह प्लान मुंबई और दिल्ली में भी काम करता है और 395 दिन तक चलेगा. 

ज्यादा डेटा यूज करने वालों के लिए परफेक्ट

यह BSNL प्लान उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है जिन्हें रोज बहुत सारा इंटरनेट डेटा चाहिए. इस प्लान में आपको हर दिन 3GB तेज इंटरनेट मिलेगा. इससे आप बिना किसी दिक्कत के इंटरनेट चला सकते हैं.

BSNL कंपनी कई तरह के प्लान देती है, कुछ बहुत सस्ते हैं और कुछ महंगे. आप BSNL की वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं कि कौन सा प्लान आपके लिए सही है. अगर आपको एक साल का अच्छा और सस्ता प्लान चाहिए, तो BSNL का 2,999 रुपये वाला प्लान बहुत अच्छा है. इसमें आपको बहुत सारे फायदे मिलेंगे.

TAGS

Trending news