BSNL ने दी Airtel-Jio को पटकनी, आधी से कम कीमत में दे रहा 599 रुपये का प्लान!
Advertisement

BSNL ने दी Airtel-Jio को पटकनी, आधी से कम कीमत में दे रहा 599 रुपये का प्लान!

BSNL Offer: अगर आप कम कीमत में हाई स्पीड इंटरनेट का आनंद लेना चाहते हैं तो आजादी की 75वीं सालगिरह के मौके पर BSNL आपके लिए खास ऑफर लेकर आया है. 

 

Photo Credit: Pexels.com

BSNL Special Offer: आजादी का जश्न मनाने की शुरुआत सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने भी कर दी है. दरअसल कंपनी ने एक धांसू ऑफर शुरू किया है जो ग्राहकों को तगड़े बेनिफिट्स देगा. बता दें कि कंपनी ने स्पेशल इंडिपेंडेंस डे ऑफर लॉन्च किया है. कंपनी ने इस खास मौके पर दो ब्रॉडबैंड प्लान की उतारे हैं जिनमें 449 रुपये और 599 रुपये वाले प्लान शामिल हैं. खास बात ये है कि ग्राहक इन प्लान्स को 75 दिनों की वैलिडिटी के साथ सिर्फ 275 रुपये में एक्टिव कर सकते हैं. यहां तक कि 999 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान को भी इसी ऑफर में शामिल किया गया है. हालांकि इन 3 फाइबर प्लान्स के अलावा ग्राहक किसी अन्य प्लान पर ये ऑफर नहीं हासिल कर पाएंगे. 

जानें BSNL के इस ऑफर की डीटेल्स 

आपको बता दें कि चुनिन्दा प्लान्स के लिए लागू किया गया BSNL का ये ऑफर सिर्फ 275 रुपये में एक्टिव किया जा सकेगा. इस ऑफर के तहत प्लान की कीमत जरूर कम हो जाएगी लेकिन बेनिफिट्स वैसे ही रहेंगे और इसकी वैलिडिटी पूरे 75 दिनों की होगी. आपको बता दें कि एक बार प्लान की वैलिडिटी खत्म होने के बाद ग्राहकों को उस प्लान के लिए जो असल कीमत निर्धारित की गई है वही चुकानी पड़ेगी. आजादी की 75वीं सालगिरह के मौके पर शुरू किए गये इस ऑफर से ग्राहकों को काफी बेनिफिट होगा. अगर आप भी इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो इस प्लान को एक्टिवेट कर सकते हैं. 

कौन से बेनिफिट्स हैं ब्रॉडबैंड प्लान में शामिल

BSNL का 999 के प्लान में यूजर्स को 75 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. इसके लिए 775 रुपये के रकम चुकानी पड़ेगी, ग्राहक इस प्लान में 150Mbps की स्पीड से 2TB डाटा का लाभ ले पाएंगे साथ ही इसमें कई OTT एप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन भी मिलेगा. BSNL के 449 रुपये के प्लान में यूजर्स को 30Mbps की स्पीड में 3.3TB डाटा मिलता है। BSNL के 599 रुपये वाले प्लान में 60Mbps की स्पीड से 3.3TB डाटा मिलता है. 

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news