हाउस पार्टी में तहलका मचा देगा 1 हजार से सस्ता ये ब्लूटूथ स्पीकर, गूंज उठेगा आपका मोहल्ला
Advertisement

हाउस पार्टी में तहलका मचा देगा 1 हजार से सस्ता ये ब्लूटूथ स्पीकर, गूंज उठेगा आपका मोहल्ला

Bluetooth Speaker: अगर आप आए दिन अपने घर पर ही पार्टी करते रहते हैं तो जाहिर सी बात है आपको म्यूजिक की जरूरत पड़ती होगी, ऐसे में आप अगर किफायती कीमत में एक ब्लूटूथ स्पीकर की तलाश में हैं तो आज हम आपके लिए एक तगड़ा ऑप्शन लेकर आए हैं.

Photo Credit: Amazon.in

Cheapest Bluetoot Speaker: ब्लूटूथ स्पीकर्स आजकल हर घर की जरूरत बन गए हैं, दरअसल इन्हें आसानी से आप अपने स्मार्टफोन के साथ ही लैपटॉप से भी कनेक्ट किया जा सकता है. हालांकि कई बार इनकी कीमत आपके बजट से बाहर निकल जाती है. अगर आपके साथ भी ऐसी ही कोई समस्या आ रहे है तो आज हम आपको ऐसे तगड़े पोर्टेबल स्पीकर के बारे में बताने जा रहे हैं जो ना सिर्फ दमदार हैं बल्कि आपके बजट में आसानी से फिट हो जाएगा. 

कौन सा है ये ब्लूटूथ स्पीकर 

जिस ब्लूटूथ स्पीकर के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम boAt Stone 250 Portable Wireless Speaker with 5W RMS Immersive Audio है जिसे आप अमेजन पर जाकर खरीद सकते हैं, ये एक दमदार पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर है जिसमें आपको RGB लाइट्स मिल जाती हैं साथ ही इसकी म्यूजिक क्वॉलिटी इतनी जबरदस्त है कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे, इसे आप कहीं पर भी ले जा सकते हैं और आसानी से अपने बैग में भी रख सकते हैं. 

कितनी है कीमत और क्या है खासियत 

अगर बात करें कीमत की तो इस ब्लूटूथ स्पीकर को ग्राहक अमेजन से सिर्फ 1,499 रुपये में ही खरीद सकते हैं. ये एक किफायती कीमत है और इसे हर कोई अफोर्ड कर सकता है. खासियत की बात की जाए तो इसमें ग्राहकों को RGB लाइट्स देखने को मिल जाती हैं, ये लाइट्स म्यूजिक के साथ सिंक हो जाती हैं और नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस ऑफर करती हैं. इसे एक बार चार्ज करने के बाद आप पूरे 8 घंटों तक चलाया जा सकता है. ये Bluetooth v5.0 सपोर्ट के साथ TF Card और AUX के साथ आता है. 

Trending news