Smart LED TV सिर्फ 7,499 में, Amazon पर मची लूट! इतना सस्ता टीवी फिर ना मिलने वाला
Advertisement

Smart LED TV सिर्फ 7,499 में, Amazon पर मची लूट! इतना सस्ता टीवी फिर ना मिलने वाला

LED TV Deals: अमेजन पर स्मार्ट एलईडी टीवी की खरीदारी आपकी भारी बचत करवा सकती है क्योंकि डिस्काउंट इतना ज्यादा है जिसमें अब तक के सबसे सस्ते एलईडी टीवी बेचे जा रहे हैं.

 

 

Smart LED TV सिर्फ 7,499 में, Amazon पर मची लूट! इतना सस्ता टीवी फिर ना मिलने वाला

LED TV Discount: फ्रेमलेस एलईडी टीवी मार्केट का नया ट्रेंड बन गए हैं जिन्हें बेजल लेस स्मार्ट एलईडी टीवी भी कहते हैं क्योंकि चाहे यह 32 इंच के हो या फिर 42 इंच के, अगर यह बेजल लेस है तो इन पर फिल्में देखने म्यूजिक वीडियो देखने या फिर गेम खेलने में एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस बनता है और तकरीबन पूरा डिस्प्ले कवर होता है. ऐसा ही स्मार्ट एलईडी टीवी आज हम आपके लिए लेकर आए हैं जो अमेजन पर उपलब्ध है और मार्केट में गदर मचा रहा है. 

कौन सा है एलईडी टीवी

जिस एलईडी टीवी की हम बात कर रहे हैं उसका नाम स्काईवॉल 32 इंच एचडी रेडी स्मार्ट एलईडी टीवी है. हमें लगता है कि यह इस वेबसाइट पर उपलब्ध सबसे सस्ता 32 इंच का एलईडी टीवी है जिसे 3.5 स्टार रेटिंग मिली हुई है. यह स्मार्ट एलइडी टीवी सिर्फ ₹358 की नो कॉस्ट ईएमआई पर भी उपलब्ध है.

आपको बता दें इस स्मार्ट एलईडी टीवी की कीमत ₹10000 से भी कम है और ग्राहक इसे ₹7499 खर्च करके अपने घर ले जा सकते हैं. या मार्केट में उपलब्ध सबसे सस्ता एलईडी टीवी है. फ्रेमलेस एलईडी टीवी होने के बावजूद भी इसकी कीमत में ज्यादा इजाफा नहीं हुआ है और यही वजह है कि कंपनी इस की जमकर बिक्री कर रही है. अगर बात करें इसकी असल कीमत की तो यह ₹19125 है लेकिन इस पर 61 परसेंट का धुआंधार डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसकी कीमत सिर्फ ₹7499 रह जाती है. इस एलईडी टीवी में आपको काफी सारी खासियत देखने को मिलेंगे जिनमें 30 वाट के धुआंधार स्पीकर्स के साथ 1GB रैम और 8GB स्टोरेज, वाईफाई कनेक्टिविटी, क्वॉड कोर प्रोसेसर शामिल है.

Trending news