Tablet Under 15K: मार्केट के सबसे धुआंधार टैबलेट मिल रहे हैं यहां, एंट्री लेवल स्मार्टफोन जितनी है कीमत
Advertisement

Tablet Under 15K: मार्केट के सबसे धुआंधार टैबलेट मिल रहे हैं यहां, एंट्री लेवल स्मार्टफोन जितनी है कीमत

Cheapest Tablet Online: Tablet का इस्तेमाल पढ़ाई के साथ ही मनोरंजन के लिए भी काफी किया जाता है लेकिन इनकी कीमत कई बार बजट से बाहर निकल जाती है, ऐसे में ये ऑप्शंस आपके लिए बेस्ट साबित हो सकते हैं. 

Tablet Under 15K: मार्केट के सबसे धुआंधार टैबलेट मिल रहे हैं यहां, एंट्री लेवल स्मार्टफोन जितनी है कीमत

Tablet Under 15K: मार्केट में हर रेंज के टैबलेट उपलब्ध हैं जिनमें फीचर्स की भरमार तो देखने को मिलती ही है साथ ही साथ इन टैबलेट स्कोर स्टेटस सिंबल के तौर पर भी देखा जाता है. ज्यादातर लोग टैबलेट्स का सोशल मीडिया पर करते हैं साथ ही साथ इस पर फिल्में देखते हैं और किताबें भी पढ़ते हैं. अगर आप अपने बच्चों के लिए टैबलेट के अच्छे ऑप्शन तलाश रहे हैं तो आज हम आपके लिए ₹15000 से कम कीमत में मिलने वाले बेस्ट टैबलेट लेकर आए हैं जिनमें फीचर्स की भरमार है साथ ही साथ यह आपके बच्चों को भी पसंद आएंगे.

 

SAMSUNG Galaxy Tab A8 3 GB RAM 32 GB ROM 10.5 inch with Wi-Fi Only Tablet (Gray)

SAMSUNG Galaxy Tab A8 को फ्लिपकार्ट से ग्राहक सिर्फ ₹13999 में खरीद सकते हैं जबकि इसकी असल कीमत काफी ज्यादा है. फ्लिपकार्ट पर इसकी असल कीमत ₹21599 है लेकिन कंपनी पहले से ही 35 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर कर रही है जिसके बाद ग्राहक से सिर्फ ₹13999 में खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि इस ऑप्शन पर एक और ऑफर दिया जा रहा है और वह ऑफर है एक्सचेंज बोनस का, दरअसल ग्राहक इस ऑप्शन पर ₹13300 का एक्सीडेंट शासन कर सकता है जिसके बाद सिर्फ ₹699 ही इसके लिए चुकाने पड़ेंगे.

realme Pad Mini 3 GB RAM 32 GB ROM 8.7 inch with Wi-Fi+4G Tablet (Grey)

इस Tablet को भी फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. आपको बता दें कि इस ऑप्शन की असल कीमत वैसे तो ₹21999 है लेकिन इस पर फ्लिपकार्ट की तरफ से 40 परसेंट का धुआंधार डिस्काउंट दिया जा रहा है. डिस्काउंट ऑफर के लागू होने के बाद ग्राहक सिर्फ ₹12999 में ही इसे खरीद सकते हैं. यह ऑप्शन 6400 एमएएच की दमदार बैटरी के साथ आता है जिससे इसे घंटो तक इस्तेमाल किया जा सकता है और इस पर फिल्में देखी जा सकती है और म्यूजिक भी सुना जा सकता है. अगर आपको लग रहा है कि इसकी कीमत काफी ज्यादा है और आप इसे डिस्काउंटेड प्राइस में खरीदना चाहते हैं तो कंपनी की तरफ से इस ऑप्शन पर ₹12000 का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है. यह एक्सचेंज बोनस एक बार लागू होने के बाद आप इसे सिर्फ ₹999 में खरीद सकते हैं क्योंकि ₹12999 में से आपको ₹12000 चुकाने नहीं पड़ेंगे क्योंकि एक्सचेंज बोनस है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news