गर्मी की बैंड बजाने आए ये 2 हजार रुपये वाले 'छोटू AC', धक्का-मुक्की करके खरीद रहे लोग
Advertisement
trendingNow11698924

गर्मी की बैंड बजाने आए ये 2 हजार रुपये वाले 'छोटू AC', धक्का-मुक्की करके खरीद रहे लोग

Portable AC:  यदि आप सस्ते कूलर की खरीदारी के इंतजार में हैं, तो आपको आश्चर्यजनक विकल्पों के बारे में बताया जाएगा जहां आप खरीदकर इनसे छुटकारा पा सकते हैं. इनकी कीमतों के कारण इनकी बाजार में भी बड़ी मांग है.

गर्मी की बैंड बजाने आए ये 2 हजार रुपये वाले 'छोटू AC', धक्का-मुक्की करके खरीद रहे लोग

Mini Air Cooler: जब भारत गर्मियों के प्रकोप का सामना करता है, तो एयर कंडीशनर कूलरों के दाम बढ़ने लगते हैं. यदि आप सस्ते कूलर की खरीदारी के इंतजार में हैं, तो आपको आश्चर्यजनक विकल्पों के बारे में बताया जाएगा जहां आप खरीदकर इनसे छुटकारा पा सकते हैं. इनकी कीमतों के कारण इनकी बाजार में भी बड़ी मांग है, लेकिन इन्हें खरीदने से पहले आपको कुछ महत्वपूर्ण बातों पर ध्यान देना होगा जिनके बारे में हम आपको विस्तार से बताना चाहेंगे.

MINI Air Cooler
इन कूलर्स की लोकप्रियता हमेशा बरकरार रहती है. यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं, तो आप इसे अमेजन से आर्डर कर सकते हैं. इस एयर कूलर की कीमत 2,999 रुपये है, लेकिन आप इसे 43% की छूट के बाद 1,699 रुपये में घर ले जा सकते हैं. इस एयर कूलर में कई विशेषताएं हैं जो इसे अद्वितीय बनाती हैं. सबसे महत्वपूर्ण विशेषता यह है कि यह पोर्टेबल है. इसके साथ ही, इसकी कूलिंग पर कोई शिकायत नहीं होगी. इसका डिजाइन भी शानदार है जो आपको गर्मी के लिए पसंद आएगा.

Portable Mini Air Conditioner
यह 500ML का पोर्टेबल कूलर भी बहुत चर्चित है. इस कूलर की कीमत 1,999 रुपये है, लेकिन इसे 25% की छूट के बाद 1,490 रुपये में घर ले जा सकते हैं. इस कूलर पर आपको छूट तो मिल रही है. इसके साथ ही, इसकी विशेषताएं भी शानदार हैं. जब इसे पानी से भरकर चलाया जाता है, तो यह जबरदस्त कूलिंग प्रदान करना शुरू कर देता है. अर्थात, यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन्स में से एक है. कुछ ही समय में यह आपके घर को ठंडा करके आपको गर्मी से राहत देगा.

Sink Traders-Mini Portable Air Cooler 
आप इस कूलर को 2,499 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके साथ ही, यह 10 दिनों की रिप्लेसमेंट पॉलिसी के साथ आता है. इसमें कई विशेषताएं हो सकती हैं जिन्हें आप देख सकते हैं. कूलिंग के मामले में इसका कोई मुकाबला नहीं है. साथ ही, इसकी पोर्टेबलिटी के कारण आप इसे आसानी से यहां-वहां रख सकेंगे या कहीं ले जा सकेंगे, और इसे आप आराम से उपयोग भी कर सकेंगे.

Trending news