लॉन्च हुआ देश का सबसे सस्ता फोन, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान
Advertisement

लॉन्च हुआ देश का सबसे सस्ता फोन, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

फेस्टिव सीजन के दौर में आप एक फोन की शुरुआती कीमत कितनी मान सकते हैं. देश में अभी तक का सबसे सस्ता फोन लॉन्च हुआ है. 

फाइल फोटो

नई दिल्लीः फेस्टिव सीजन के दौर में आप एक फोन की शुरुआती कीमत कितनी मान सकते हैं. देश में अभी तक का सबसे सस्ता फोन लॉन्च हुआ है. हालांकि इसको सुनकर के फ्रीडम 251 को दिमाग से बाहर निकाल दीजिएगा, क्योंकि वो एक स्मार्टफोन था. ये स्मार्टफोन तो नहीं है ब्लकि एक फीचर फोन है जिसे आप किसी अपने किसी जानकार को गिफ्ट भी कर सकते हैं, जो केवल इसी तरह के फोन का इस्तेमाल करता है. इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी डीटल (Detel) ने इस फोन को लॉन्च किया है. 

जानें फोन का नाम, कीमत और स्पेसिफिकेशन
डी1 गुरू के नाम से लॉन्च इस फोन की कीमत मात्र 699 रुपये है. फोन में 16जीबी की मेमोरी है जो एक्सपेंडेबल है. साथ ही फ्लैशलाइट, जीपीआरएस और बीटी डायलर जैसे स्मार्ट फीचर हैं. कंपनी ने दो नए कलर वेरिएंट नेवी ब्लू और ब्लैक में इस फोन को पेश किया है. 

अगर बात करें स्पेसिफिकेशन की तो फिर फोन में 1.8'' एलसीडी डिस्प्ले, डुएल फ्लैशलाइट, ऑडियो और वीडियो प्लेयर, डिजिटल कैमरा, वायरलेस एफएम, पावर सेविंग मोड, एसओएस तथा 1000 एमएएच बैटरी क्षमता जैसे फीचर्स शामिल हैं.

स्मार्टफोन को भेज सकते हैं मैसेज और इमेज
इस फोन में एक इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप जेड-टॉक है, जिसकी मदद से लोग किसी भी स्मार्टफोन को आसानी से मैसेज और फोटो भेज सकेंगे. अच्छी क्वालिटी से बना नया डी1 गुरू आवाज और म्यूजिक के मामले में बेस्ट क्वालिटी के साथ ही कई खास फीचर्स से लैस है.

यह भी पढ़ेः Festive Season में हो सकते हैं ये बैंकिंग फ्रॉड, मिनटों में खाली हो सकता है खाता

ये भी देखें---

Trending news