DigiYatra ऐप का नया वर्जन हुआ लॉन्च, जानें क्यों आया ये अपग्रेड और कैसे करें इस्तेमाल
Advertisement
trendingNow12202809

DigiYatra ऐप का नया वर्जन हुआ लॉन्च, जानें क्यों आया ये अपग्रेड और कैसे करें इस्तेमाल

DigiYatra App New Version: डिजीयात्रा ऐप का नया वर्जन आ चुका है. इस नए वर्जन को आप गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं. डिजीयात्रा फाउंडेशन ने लोगों को पुराने ऐप को हटाकर नया ऐप डाउनलोड करने की सलाह दी है. 

digiyatra

DigiYatra App: अगर आप हवाई यात्रा करते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. DigiYatra ऐप का नया वर्जन आ चुका है. इस नए वर्जन को आप Google Play Store और Apple App Store से डाउनलोड कर सकते हैं. डिजीयात्रा फाउंडेशन ने लोगों को पुराने ऐप को हटाकर नया ऐप डाउनलोड करने की सलाह दी है. नया ऐप हवाई यात्रियों के लिए कई नए फीचर्स लाता है. आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं. 

पुराने डिजीयात्रा ऐप में कुछ दिक्कतें आ रही थीं इसलिए लोग पुराने ऐप को ठीक से इस्तेमाल नहीं कर पा रहे थे. इसी समस्या को दूर करने के लिए नया ऐप लाया गया है. डिजीयात्रा फाउंडेशन पुराने से नए ऐप में आसानी से स्विच कराने में मदद कर रहा है. आइए आपको बताते हैं कि डिजीयात्रा ऐप का नया वर्जन इस्तेमाल करने के लिए क्या करना होगा. 

DigiYatra ऐप के नए वर्जन को इस्तेमाल करने के लिए क्या करना होगा

1. सबसे पहले अपने स्मार्टफोन से पुराना डिजीयात्रा ऐप अनइंस्टॉल कर दें.
2. फिर गूगल प्ले या एप्पल ऐप स्टोर से नया डिजीयात्रा ऐप डाउनलोड और इंस्टॉल करें.
3. फिर ऐप खोलें और अपना मोबाइल नंबर, आधार कार्ड नंबर डालकर अकाउंट बनाएं.
4. आधार नंबर की जानकारी वेरीफाई करें. 
5. फेस ऑथेंटिकेशन के लिए अपनी सेल्फी अपलोड करें. 
6. फेस आईडी को कन्फर्म करें.
7. इसके बाद आप एयरपोर्ट पर आसानी से चेक-इन करने के लिए ऐप इस्तेमाल कर सकते हैं.

क्यों किया गया ये अपग्रेड?

डिजीयात्रा फाउंडेशन का कहना है कि ये अपग्रेड उनकी सर्विस को बेहतर बनाने के लिए किया गया है. आप ऐप डाउनलोड करने और इस्तेमाल करने का तरीका सीखने के लिए एक डिटेल्ड वीडियो भी देख सकते हैं. इसके बाद आप अपने एंड्रॉयड या आईओएस स्मार्टफोन पर ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं. डिजीयात्रा फाउंडेशन ने आश्वासन दिया है कि दोनों ऐप्स उन्हीं के बनाए हुए हैं और अपग्रेड के दौरान किसी भी समस्या का समाधान किया जा रहा है.

Trending news