Dyson ने अचानक कर्मचारियों को दिखाया बाहर का रास्ता, कहा- 'बोरिया-बिस्तर बांधों' और निकलो...
Advertisement
trendingNow12462751

Dyson ने अचानक कर्मचारियों को दिखाया बाहर का रास्ता, कहा- 'बोरिया-बिस्तर बांधों' और निकलो...

Dyson Layoffs: कंपनी ने यूके में 1000 लोगों की नौकरी छीन ली थी और अब सिंगापुर में भी ऐसा ही कर दिया. कुछ कर्मचारियों को तो तुरंत पैक कर जॉब छोड़ने को कहा गया.

 

Dyson ने अचानक कर्मचारियों को दिखाया बाहर का रास्ता, कहा- 'बोरिया-बिस्तर बांधों' और निकलो...

डायसन कंपनी ने सिंगापुर में अचानक बहुत से कर्मचारियों को निकाल दिया है. यह खबर सुनकर कर्मचारी बहुत हैरान और परेशान हैं. कुछ महीने पहले ही डायसन ने सिंगापुर के कर्मचारियों को बताया था कि उन्हें इस कंपनी में नौकरी से नहीं निकाला जाएगा. कंपनी ने यूके में 1000 लोगों की नौकरी छीन ली थी और अब सिंगापुर में भी ऐसा ही कर दिया. कुछ कर्मचारियों को तो तुरंत पैक कर जॉब छोड़ने को कहा गया.

एक-एक कर बुलाया कर्मचारियों को

सीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, डायसन कंपनी ने अपने कर्मचारियों को ईमेल भेजे और उन्हें एक-एक करके मिलने के लिए बुलाया. इन बैठकों में कंपनी ने कर्मचारियों को बताया कि उनकी नौकरी अब जरूरी नहीं है. ज्यादातर कर्मचारी जो नौकरी से निकाले गए हैं, वे प्रोडक्ट बनाने और खरीदने के काम में लगे हुए थे. हालांकि, अभी यह साफ नहीं है कि कितने कर्मचारियों को नौकरी से निकाला गया है.

कर्मचारी इस खबर से बहुत परेशान हैं और उन्हें डर है कि कंपनी और भी कर्मचारियों को निकाल सकती है. कुछ समय पहले ही डायसन ने कहा था कि वे सिंगापुर में और पैसा लगाएंगे. लेकिन अब कंपनी ने बहुत से कर्मचारियों को निकाल दिया है. इस वजह से ऑफिस में तनाव का माहौल बन गया है. बहुत से कर्मचारी चुपचाप अपना सामान पैक करके चले जा रहे हैं.

क्या कहा कंपनी ने?

कंपनी के एचआर प्रतिनिधि ने कर्मचारियों को बताया कि उन्हें नौकरी से निकाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि उनकी नौकरी अब जरूरी नहीं है. कर्मचारी इस खबर से बहुत परेशान हैं. कंपनी ने कहा है कि वे नियमित रूप से कर्मचारियों की जरूरत का आकलन करते हैं, लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि उन्होंने इन कर्मचारियों को क्यों निकाला है. डायसन कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा, 'हम अपनी कंपनी में काम करने वाले लोगों की संख्या और उनके काम का तरीका बदलते रहते हैं. हम यह सुनिश्चित करते हैं कि हमारे पास सही लोगों को सही काम मिले. हम सिंगापुर में आगे भी बढ़ना चाहते हैं और हम उम्मीद करते हैं कि यहां हमारी कंपनी और बड़ी होगी.'

TAGS

Trending news