कड़कड़ाती ठंड में घर रहेगा गर्म! बिजली का बिल भी आएगा 'Zero', बस उठा लाएं ये सस्ता डिवाइस
Advertisement
trendingNow11429333

कड़कड़ाती ठंड में घर रहेगा गर्म! बिजली का बिल भी आएगा 'Zero', बस उठा लाएं ये सस्ता डिवाइस

Portable Room Heater: हीटर की डिमांड इस साल काफी ज्यादा होने वाली है. ठंड के दस्तक देते ही हम आपको एक ऐसे रूम हीटर के बारे में बताएंगे जो बिना बिजली के चलता है.

 

कड़कड़ाती ठंड में घर रहेगा गर्म! बिजली का बिल भी आएगा 'Zero', बस उठा लाएं ये सस्ता डिवाइस

Electric Heater for Home: मौसम विभाग का मानना है कि इस साल भारत में जोरदार ठंड पड़ने वाली है. यानी इस बार गीजर और हीटर का काफी इस्तेमाल होने वाला है. ऐसे में बिजली का बिल काफी ज्यादा आने वाला है. लोगों के मन में अभी से यही चल रहा है कि ठंड में ऐसा क्या किया जाए कि ठंड में घर में गर्मी भी रहे और बिजली का बिल भी कम आए. हीटर की डिमांड इस साल काफी ज्यादा होने वाली है. ठंड के दस्तक देते ही हम आपको एक ऐसे रूम हीटर के बारे में बताएंगे जो बिना बिजली के चलता है.

Grelife 1500W PTC Room Heater Price In India

हम जिस रूम हीटर की बात कर रहे हैं, उसमें एक रुपये की भी बिजली खर्च नहीं होती है. यह कमरे के स्पेस के हिसाब से रूम को हीट करता है. हम जिस रूम हीटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Grelife 1500W PTC Room Heater है. इसको ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीदा जा सकता है. अमेजन से इसे 6,500 रुपये में खरीदा जा सकता है. ऑनलाइन पर आपको कुछ छूट भी मिल जाएगी और डिलीवरी भी फ्री है.

Grelife 1500W PTC Room Heater Specs

हीटर की खासियत है कि ये सौर ऊर्जा (Solar Heater) से चार्ज होकर चलता है और सर्दियों में कमरे को गर्म करता है. इस हीटर में तीन मोड मिलते हैं. High-1500w Low-1000w और Eco Mode. साथ ही इस सोलर हीटर (Chargeable Solar Heater) में बिना किसी आवाज के एक अनोखी गर्मी होती है. 

Eco Mode पर चलाना सबसे सही है. आपको हीट लेवल का ऑटोमैटिक एडजस्टमेंट मिलता है, जो रियल टाइम में तापमान को मेंटेन करता है. साथ ही हीटर काफी लाइट वेट है और इसे कहीं भी एडजेस्ट किया जा सकता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news