Elon Musk ला रहे iPhone से भी तगड़ा स्मार्टफोन? Apple की बढ़ी टेंशन!
topStories1hindi1458946

Elon Musk ला रहे iPhone से भी तगड़ा स्मार्टफोन? Apple की बढ़ी टेंशन!

Tesla Phone Launch: ऑटोमोबाइल सेक्टर में अपनी धाक जमाने के बाद लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Twitter का मालिक बने Elon Musk ने एक Tweet का रिप्लाई करते समय कुछ ऐसी जानकारी दी है जिसे लेकर मार्केट में चर्चा हो रही है और अब लोग इसे लेकर कई तरह की बात कर रहे हैं.

Elon Musk ला रहे iPhone से भी तगड़ा स्मार्टफोन? Apple की बढ़ी टेंशन!

Tesla Phone: हाल ही में Twitter के मालिक बने Elon Musk कुछ हफ्तों से लगातार चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल इसके पीछे वजह हैं उनके द्वारा लगातार लिए जा रहे फैसले. उनके फैसलों से हर कोई हैरान है चाहे वो Twitter यूजर हों या फिर Twitter में काम करने वाले कर्मचारी. हालांकि इन सब बातों के बीच एक बड़ी बात निकल कर सामने आई है जिसके अनुसार जल्द ही Elon Musk टेस्ला स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च कर सकते हैं. इसके बारे में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है लेकिन फिर भी लोग इसे एक हिंट की तरफ देख रहे हैं.

ट्वीट के रिप्लाई में मस्क ने कही बड़ी बात 

Elon Musk ने ट्विटर पर एक ट्वीट का रिप्लाई देते हुए जो बात कही है उसी को लेकर मार्केट में Tesla स्मार्टफोन की चर्चा होने लगी है. आपको बता दें कि वीडियो पॉडकास्ट ‘द लिज व्हीलर शो’ की होस्ट लिज व्हीलर ने एक ट्वीट के जरिए सवाल पूछा था कि अगर Apple और Google अपने ऐप स्टोर से ट्विटर को हटा देते हैं तो Elon Musk को खुद का स्मार्टफोन लॉन्च करना चाहिए. व्हीलर ने ये भी कहा कि ऐसा होता है तो आधा देश खुशी-खुशी पक्षपाती और जासूसी करने वाले आईफोन और एंड्रॉयड का इस्तेमाल छोड़ देगा.आपको बता दें कि व्हीलर ने आगे कहा कि जो शख्स यह शख्स मंगल पर जाने के लिए रॉकेट बना सकता है उसके लिए एक सिली फोन बनाना कोई मुश्किल काम नहीं होगा. 

Elon Musk ने दिया ये जवाब 

व्हीलर के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए मस्क ने कहा, “ मैं निश्चित रूप से आशा करता हूं कि ऐसा नहीं होगा, लेकिन, हां, अगर कोई अन्य विकल्प नहीं बचा तो मैं एक वैकल्पिक फोन बनाउंगा." मस्क के इसी रिप्लाई के बाद लोगों ने अब उम्मीद लगानी शुरू कर दी है कि जल्द ही Tesla का स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindiअब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news