Elon Musk Revolver: बेड के सिरहाने क्या रखते हैं एलन मस्क? फोटो डालकर दिखाया तो आ गई कमेंट्स की बाढ़
topStories1hindi1462206

Elon Musk Revolver: बेड के सिरहाने क्या रखते हैं एलन मस्क? फोटो डालकर दिखाया तो आ गई कमेंट्स की बाढ़

Elon Musk Networth: मीडिया ने पहले बताया था कि मस्क एक दिन में डाइट कोक के आठ कैन और कुछ लार्ज कॉफी का सेवन करते हैं, जब वह अपनी कंपनियों के लॉन्च के दौरान हर हफ्ते 100 घंटे काम करते हैं.

Elon Musk Revolver: बेड के सिरहाने क्या रखते हैं एलन मस्क? फोटो डालकर दिखाया तो आ गई कमेंट्स की बाढ़

Elon Musk Family: ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें चार डाइट कोक (कैफीन फ्री कोक), एक बंदूक और एक रिवॉल्वर उनके बेडसाइड टेबल पर रखी थी. मस्क ने तस्वीर को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, 'माई बेडसाइड टेबल.' उन्होंने कहा, "कोस्टरों की कमी के लिए मेरे पास कोई बहाना नहीं है." मस्क के पोस्ट पर कई यूजर्स ने कमेंट्स दिए. एक ने कमेंट किया, 'यकीन है कि बाईं ओर ऐसे लोग हैं जो डाइट कोक या बंदूकें पसंद करते हैं.' अन्य ने ट्वीट किया, 'आप गन कल्चर का समर्थन करते हैं? मुझे लगा कि आप मानवता और शांति के हिमायती हैं.'

इस साल जून में ट्विटर के सीईओ ने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर डाइट कोक को लेकर अपने प्यार का इजहार किया था. मस्क ने ट्वीट किया था, 'डाइट कोक, खास तौर से फिल्म थिएटर में सॉल्ट और बटर पॉपकॉर्न के साथ सोडा फाउंटेन वर्जन अद्भुत है.' उन्होंने कहा, 'मुझे परवाह नहीं अगर यह मेरी उम्र कम करता है.'

इस पर एक यूजर ने टिप्पणी देते हुए कहा, 'कूल. मैं आपको कुछ भी करने के लिए प्रोत्साहित करता हूं जो आपकी उम्र को कम करता है.' एक अन्य यूजर ने पूछा, 'आपने मूवी थियेटर में कौन सी आखिरी फिल्म देखी थी?' मस्क ने जवाब दिया, 'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस.' मीडिया ने पहले बताया था कि मस्क एक दिन में डाइट कोक के आठ कैन और कुछ लार्ज कॉफी का सेवन करते हैं, जब वह अपनी कंपनियों के लॉन्च के दौरान हर हफ्ते 100 घंटे काम करते हैं.

यूजर्स का डेटा लीक

दूसरी ओर एक इंटरनल बग के जरिए कम से कम 5.4 मिलियन ट्विटर यूजर्स के रिकॉर्ड एक हैकर फोरम पर ऑनलाइन लीक हो गए हैं. ऑनलाइन बिक्री के लिए 5.4 मिलियन रिकॉर्ड के अलावा, एक अलग ट्विटर एप्लिकेशन प्रोग्रामिंग इंटरफेस (एपीआई) का इस्तेमाल कर एक्स्ट्रा 1.4 मिलियन ट्विटर प्रोफाइल जमा किए गए थे जिन्हें कथित तौर पर कुछ लोगों के बीच निजी तौर पर साझा किया गया. ब्लीपिंग कंप्यूटर की रिपोर्ट के अनुसार, बड़े पैमाने पर डेटा में स्क्रैप की गई सार्वजनिक जानकारी के साथ-साथ निजी फोन नंबर और ईमेल पते शामिल हैं, जो सार्वजनिक नहीं हैं.

(इनपुट- IANS)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news