सिर्फ 500 रुपये में 18 OTT, 150 चैनल और 300Mbps की स्पीड, प्लान ने बाजार में मचाया गदर
Advertisement
trendingNow12490871

सिर्फ 500 रुपये में 18 OTT, 150 चैनल और 300Mbps की स्पीड, प्लान ने बाजार में मचाया गदर

ब्रॉडबैंड सर्विस शुरू करने से पहले लगभग हर आदमी कंफ्यूज रहता है कि कौन से प्लान सलेक्ट करे, ताकि उसे बेहतरीन सुविधाएं मिल सकें. ऐसे में आज हम आपके लिए एक कुछ ऐसे प्लान लेकर आए हैं जो बाजार के अंदर काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं.

सिर्फ 500 रुपये में 18 OTT, 150 चैनल और 300Mbps की स्पीड, प्लान ने बाजार में मचाया गदर

इंटरनेट के बगैर अब जिंदगी बिल्कुल अधूरी लगती है. अगर कुछ घंटों के लिए इंटरनेट बंद कर दिया जाए तो ऐसा लगता है कि हम दुनिया से कट गए हैं. जिंदगी से जुड़ा लगभग हर काम इंटरनेट से होता है. साथ ही अब ओटीटी का भी लोग भरपूर इस्तेमाल कर रहे हैं. इन जरूरतों को पूरा करने के लिए मार्गेट एक से बढ़कर एक प्लांस हैं. लेकिन किसी प्लान कुछ कमी रह जाती है तो किसी में कुछ. इस खबर में हम आपको ऐसे प्लान के बारे में बताएंगे आपकी तमाम जरूरतों को पूरा करेगा. जी हां, बेहतरीन स्पीड, ढेर सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के सब्सक्रिप्शन के साथ-साथ टीवी चैनल भी मिलेंगे. 

Excitel broadband 300mbps:

एक्साइटेल का नया ऑफर 499 रुपये मासिक प्लान के साथ उपलब्ध है. जो यूजर इस प्लान को नौ महीने के लिए सब्सक्राइब करेंगे, उन्हें तीन महीने की अतिरिक्त मुफ्त सेवा मिलेगी. इसका मतलब है कि नौ महीने की कीमत पर कुल 12 महीने की इंटरनेट सेवा. इसके अलावा इस प्लान में आप 18 ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की सदस्या का फायदा भी उठा सकेंगे. इनमें Amazon Prime, Disney+ Hotstar, SonyLIV और ALTBalaji जैसे प्लेटफॉर्म शामिल हैं. इतना ही नहीं इसमें 150 से ज्यादा चैनल भी आपको मिलेंगे. वहीं इंटरनेट स्पीड की बात करें तो 300 एमबीपीएस की स्पीड से आप इंटरनेट इस्तेमाल कर पाएंगे. यह ऑफर फिलहाल भारत के 35 से ज़्यादा शहरों में उपलब्ध है.

Excitel  के अन्य प्लांस:

एक्साइटेल के 734 रुपये के प्लान में 21 ओटीटी ऐप्स और 37 प्रीमियम केबल टीवी चैनलों के साथ 400 एमबीपीएस तक की स्पीड मिलेगी. दूसरी ओर, 604 रुपये मासिक प्लान में 300 एमबीपीएस स्पीड और 21 ओटीटी ऐप्स मिलते हैं. वहीं 554 रुपये के प्लान में 200Mbps स्पीड और 37 प्रीमियम टीवी चैनलों का लुत्फ आप ले सकते हैं. 

जियो फाइबर 399: 

यह पैक 399 रुपये की कीमत के साथ आता है और 30Mbps इंटरनेट स्पीड प्रदान करता है. यह प्लान 3,300GB प्रति माह की FUP डेटा सीमा के साथ आता है और असीमित वॉयस कॉल की सुविधा देता है. हालांकि, इस प्लान के तहत कोई ओटीटी प्लेटफॉर्म नहीं मिलता. 

जियो फाइबर 699:

यह पैक 100Mbps इंटरनेट स्पीड के साथ आता है और अपने ग्राहकों के लिए असीमित डेटा (FUP: 3300 GB) प्रदान करता है. इसके अलावा, यूजर्स को असीमित वॉयस कॉल भी मिलेगी, इस प्लान में भी एक भी ओटीटी प्लेटफॉर्म की सदस्यता नहीं मिलती. 

जियो फाइबर 999:

जियो का ब्रॉडबैंड प्लान 999 रुपये की कीमत के साथ आता है. यह प्लान 150Mbps की इंटरनेट स्पीड के साथ आता है और अमेज़ॅन प्राइम, डिज़नी + हॉटस्टार, JioCinema प्रीमियम, SonyLIV, ZEE5, Sun NXT, होइचोई, यूनिवर्सल+ समेत 14 स्ट्रीमिंग ऐप्स की मुफ्त सदस्यता प्रदान करता है. लायंसगेट प्ले, डिस्कवरी+, शेमारूमी, इरोज नाउ, एएलटी बालाजी, जियोसावन की सदस्यता भी उपलब्ध है. इस पैक के तहत असीमित डेटा के साथ-साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ आता है.

Trending news