Jio, Airtel को टेंशन देने आया इस कंपनी का सस्ता Broadband Plan, 200 रुपये से कम में मिलेगी धुआंधार Speed
Advertisement
trendingNow11445463

Jio, Airtel को टेंशन देने आया इस कंपनी का सस्ता Broadband Plan, 200 रुपये से कम में मिलेगी धुआंधार Speed

Excitel Cheaper Plan: Excitel अब अपना 300 एमबीपीएस वाला प्लान केवल 167 रुपये प्रति माह में पेश कर रहा है. यह कंपनी की ओर से लिमिटेड टाइम के लिए ऑनबोर्डिंग ऑफर है.

 

Jio, Airtel को टेंशन देने आया इस कंपनी का सस्ता Broadband Plan, 200 रुपये से कम में मिलेगी धुआंधार Speed

भारत में तेजी से बढ़ता इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर (आईएसपी) Excitel अब अपना 300 एमबीपीएस वाला प्लान केवल 167 रुपये प्रति माह में पेश कर रहा है. यह कंपनी की ओर से लिमिटेड टाइम के लिए ऑनबोर्डिंग ऑफर है. इसका मतलब है कि यह ऑफर पुराने ग्राहकों के लिए उपलब्ध नहीं होगा. 167 रुपये प्रति माह का ऑफर भी नए यूजर्स को सिर्फ एक बार दिया जाएगा. इसके बाद यूजर्स को कंपनी द्वारा ऑफर किए जा रहे मौजूदा टैरिफ को जारी रखना होगा. 

Excitel 300 Mbps for Rs 167 Per Month

यदि आप कभी 300 एमबीपीएस का प्लान चाहते हैं, यह देखने के लिए कि आपको उस तरह की गति की आवश्यकता होगी या नहीं, तो आपके लिए इसका परीक्षण करने का यह सबसे अच्छा समय है. Excitel ने मुंबई, महाराष्ट्र में रहने वाले यूजर्स के लिए एक नया ऑनबोर्डिंग लिमिटेड-टाइम ऑफर पेश किया है, जिसमें यूजर केवल 167 रुपये प्रति माह में 300 एमबीपीएस प्राप्त कर सकता है.

3 महीने के लिए देने होंगे 501 रुपये

यूजर को तीन महीने के लिए प्लान खरीदना होगा. तो ग्राहक के लिए कुल खर्च 167 x 3 = 501 रुपये होगा. इस शुल्क में अंतिम बिल में कर भी शामिल हो सकता है. भले ही, ग्राहक के लिए सबसे अच्छी बात यह होगी कि इसमें कोई इंस्टॉलेशन शुल्क शामिल नहीं होगा. कंपनी ONU डिवाइस के लिए ग्राहकों से एकमुश्त रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपॉजिट के रूप में 2000 रुपये लेती है.

कंज्यूमर Excitel के 300 एमबीपीएस प्लान को ओटीटी (ओवर-द-टॉप) लाभ के साथ 100 रुपये/माह + जीएसटी के मामूली शुल्क पर भी बंडल कर सकते हैं, यदि वे 3 महीने, 6 महीने और 12 महीने की योजनाओं के लिए जा रहे हैं. एक ओटीटी प्रीमियम प्लान भी है जिसे 300 एमबीपीएस प्लान के साथ जोड़ा जा सकता है, लेकिन उस प्लान की अतिरिक्त कीमत 166 रुपये/माह + जीएसटी होगी. यह कंपनी की ओर से एक प्रमोशनल ऑफर है और इसे कंपनी द्वारा कभी भी वापस लिया जा सकता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news