Fire-Boltt ने लॉन्च की सबसे मजबूत Bluetooth Calling स्मार्टवॉच, 8 दिन तक चलेगी बैटरी; जानिए कीमत
Advertisement
trendingNow12012392

Fire-Boltt ने लॉन्च की सबसे मजबूत Bluetooth Calling स्मार्टवॉच, 8 दिन तक चलेगी बैटरी; जानिए कीमत

Fire-Boltt Armour smartwatch लॉन्च हो चुकी है. अभी लॉन्च हुई वॉच काफी मजबूत और स्टाइलिश नजर आ रही है. आइए जानते हैं Fire-Boltt Armour smartwatch की कीमत और फीचर्स...

Fire-Boltt ने लॉन्च की सबसे मजबूत Bluetooth Calling स्मार्टवॉच, 8 दिन तक चलेगी बैटरी; जानिए कीमत

फायर-बोल्ट ने इंडियन मार्केट में अपनी सबसे मजबूत स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जो दमदार फीचर्स के साथ आती है, जिसका नाम Fire-Boltt Armour smartwatch है. इससे पहले कंपनी ने फायर बैंड हेरा नेकबैंड ईयरबड्स और स्ट्राइक स्मार्टवॉच लॉन्च की थी. अभी लॉन्च हुई वॉच काफी मजबूत और स्टाइलिश नजर आ रही है. आइए जानते हैं Fire-Boltt Armour smartwatch की कीमत और फीचर्स...

Fire-Boltt Armour smartwatch specs

फायर-बोल्ट आर्मर स्मार्टवॉच एक मजबूत और टिकाऊ स्मार्टवॉच है. इसका मेटल केस और टिकाऊ ग्लास इसे खरोंच और टूटने से बचाता है. स्मार्टवॉच की 1.6 इंच की स्क्रीन बड़ी है. इसका 400 x 400 पिक्सल का रिजॉल्यूशन और 600 निट्स की चमक आपको स्क्रीन पर स्पष्ट रूप से देखने की अनुमति देता है, भले ही आप बाहर हों. इसमें एक घूमने वाला क्राउन और पावर बटन है जो आपको स्क्रीन को नेविगेट करने और कार्यों को कंट्रोल करने में मदद करता है. स्मार्टवॉच में कई वॉच फेस विकल्प भी हैं ताकि आप अपनी व्यक्तिगत शैली को दिखा सकें.

फायर-बोल्ट आर्मर स्मार्टवॉच आपको अपने फोन से कॉल करने, संपर्कों को सिंक करने, वॉयस असिस्टेंट का उपयोग करने, स्मार्ट सूचनाएं प्राप्त करने, मौसम की जानकारी देखने, स्टॉपवॉच और अलार्म का उपयोग करने, और संगीत प्लेबैक और कैमरा फंक्शन को कंट्रोल करने की अनुमति देती है.

Fire-Boltt Armour smartwatch Battery

फायर-बोल्ट आर्मर स्मार्टवॉच फिटनेस और स्वास्थ्य के प्रति उत्साही लोगों के लिए एक बढ़िया ऑप्शन है. यह विभिन्न स्पोर्ट्स मोड प्रदान करता है, जैसे कि चलना, दौड़ना, साइकिल चलाना, तैरना, और योग. स्मार्टवॉच आपकी नींद, SpO2 स्तर, और हार्ट रेट को ट्रैक भी करती है. फायर-बोल्ट आर्मर स्मार्टवॉच की बैटरी बहुत लंबी चलती है. क्लासिक मोड में, यह 8 दिनों तक चल सकती है. ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ, यह 5 दिनों तक चल सकती है और स्टैंडबाय मोड में, यह प्रभावशाली 25 दिनों तक चल सकती है.

Fire-Boltt Armour smartwatch price

फायर-बोल्ट आर्मर स्मार्टवॉच की कीमत केवल ₹1,499 है. यह कई रंगों में उपलब्ध है, जैसे कि काला, कैमो ब्लैक, हरा, गोल्ड ब्लैक, और सिल्वर ग्रीन. आप इसे Amazon.in पर खरीद सकते हैं.

Trending news