Flipkart पर हो रही है Offers की बरसात! एक के दाम में ऐसे घर ले जाएं Google के दो डिवाइस, जानिए कैसे
Advertisement
trendingNow1984908

Flipkart पर हो रही है Offers की बरसात! एक के दाम में ऐसे घर ले जाएं Google के दो डिवाइस, जानिए कैसे

अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो इस ऑफर को पढ़कर आप खुशी से झूम उठेंगे. फोन पर तो कमाल के ऑफर मिलेंगे ही साथ ही आपको गूगल के स्पीकर भी घर ले जाने का मौका मिलेगा. आइए जानते हैं कैसे.. 

प्रतीकात्मक फोटो | Photo Credit: Youtube

नई दिल्ली. हमारे देश में लोगों को डिस्काउंट उतना खुश नहीं करता जितना मुफ्त का सामान करता है. कीमत में चाहे जितनी कटौती कर दी जाए लेकिन अगर सामान बिना पैसे खर्चे मिल जाए तो उसके क्या कहने! आम तौर पर इलेक्ट्रॉनिक आइटमों पर छूट तो मिल जाती है लेकिन ये महंगे डिवाइस फ्री में नहीं मिलते. फ्लिपकार्ट हमारी इस धारणा को तोड़ रहा है, आइए देखें कैसे.. 

  1. फ्लिपकार्ट पर मिल रहे हैं कमाल के ऑफर 
  2. 1 रुपये में ऐसे मिल सकता है Google Nest Mini 
  3. Google Pixel 4a पर हैं कई सारे बैंक ऑफर 

फ्लिपकार्ट पर ऑफर 

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट की लोकप्रियता में हमेशा बढ़त ही देखी गई है और ऐसा इसलिए है क्योंकि यहां ग्राहकों को अपने मनपसंद आइटमों पर आकर्षिक ऑफर और छूट मिलती है. हम आज आपको फ्लिपकार्ट पर चल रहे एक ऐसे ऑफर की जानकारी देने जा रहे हैं जिससे आप चौंक जाएंगे.

Google Pixel 4a 

अगर आप गूगल पिक्सेल सीरीज का एक स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो फ्लिपकार्ट से ही खरीदें. हम आपको Google Pixel 4a पर चल रहे कमाल ऑफर्स के बारे में बता रहे हैं जिन्हें सुनकर आप इसे खरीदे बिना नहीं रह पाएंगे. हालांकि 6GB RAM और 128GB ROM वाले इस स्मार्टफोन की कीमत पर तो कोई डायरेक्ट छूट नहीं है, लेकिन इसके साथ कई सारे ऑफर्स जरूर जुड़े हैं. 

Google Pixel 4a पर बैंक ऑफर 

31,999 रुपये की कीमत पर मिलने वाले गूगल के इस स्मार्टफोन पर कई सारे बैंक ऑफर लागू किए गए हैं. यदि आप फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5% अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा और अगर आप बैंक ऑफ बरोड़ा के मास्टरकार्ड डेबिट कार्ड या फिर आईसीआईसीआई बैंक के मास्टरकार्ड डेबिट या क्रेडिट कार्ड से अपना पहला ट्रांजैक्शन करते हैं तो आपको 10% की छूट और मिलेगी. साथ ही, अमेरिकन एक्स्प्रेस से मिले आईसीआईसीआई बैंक, इंडसलैंड बैंक और एसबीआई के कार्ड या मोबीक्विक को यदि आप पहली बार इस्तेमाल करते हो तो आपको 20% की छूट मिलेगी. 

1 रुपये में मिल सकता है Google Nest Mini 

बैंक ऑफर के अलावा भी आपको Google Pixel 4a खरीदने पर काफी फायदा हो सकता है. अगर आप यह स्मार्टफोन खरीदते हैं तो आपको गूगल का स्पीकर, Google Nest Mini, केवल 1 रुपये में मिल जाएगा. 4,499 रुपये की कीमत वाले इस स्पीकर को आप Google Pixel 4a के साथ केवल 1 रुपये में घर ले जा सकेंगे. इस ऑफर का फायदा आप इस महीने के अंत तक, यानी 30 सितंबर तक ही उठा सकते हैं.

VIDEO-

Trending news