Free में एक साल के लिए पाएं Netflix-Amazon Prime-Disney+Hotstar! बस भरना होगा ये फॉर्म
Advertisement

Free में एक साल के लिए पाएं Netflix-Amazon Prime-Disney+Hotstar! बस भरना होगा ये फॉर्म

Netflix, Amazon Prime Video, Disney+Hotstar, इन तीनों ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का एक साल का सब्सक्रिप्शन आपको बिल्कुल फ्री में मिल सकता है. इसके लिए आपको बस एक फॉर्म भरना होगा. आइए जानते हैं कि हम किस फॉर्म की बात कर रहे हैं और इन सब्सक्रिप्शन्स का फायदा आप किस तरह उठा सकते हैं..

 

Photo Credit: Business Insider India

Free Netflix, Amazon Prime Video Disney+Hotstar Subscription: आज के समय में जितनी फैन फॉलोइंग सिनेमा की है, उतना ही क्रेज ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के कंटेन्ट का भी है. अगर आप भी ओटीटी चैनल्स पर शोज और फिल्में देखना पसंद करते हैं तो हम आपको बता दें कि आप सबसे प्रमुख चैनल्स, नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन परी वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का एक साल का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री में पा सकते हैं. इसके लिए आपको सिर्फ एक फॉर्म भरना होगा. आइए इस बारे में डिटेल में जानते हैं.. 

  1. फ्री नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन
  2. अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन
  3. डिज्नी+हॉटस्टार की फ्री मेंबरशिप  

Free OTT सब्सक्रिप्शन के लिए भरें ये फॉर्म 

अगर आप सोच रहे हैं कि फ्री में ओटीटी सब्सक्रिप्शन पाने के लिए आपको किस फॉर्म को भरना पड़ेगा तो आपको बता दें कि Netflix, Amazon Prime Video और Disney+Hotstar, तीनों का फ्री में एक्सेस टेलीकॉम कंपनी जियो (Jio) के पोस्टपेड प्लान्स में मिल रहा है. अगर आप इन ओटीटी सब्सक्रिप्शन्स का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपको जियो के पोस्टपेड प्लान के लिए अप्लाइ करना होगा और उसका फॉर्म भरना होगा. आइए जानते हैं कि एक हजार रुपये से सस्ते ऐसे कौन से प्लान्स हैं, जो तीनों ओटीटी ऐप्स का एक्सेस देते हैं. 

399 रुपये का है सबसे सस्ता प्लान 

जियो के इस पोस्टपेड प्लान की कीमत 399 रुपये है और इसमें आपको हर महीने के लिए 75GB इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस की सुविधा दी जा रही है. ये प्लान नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) के एक साल के फ्री एक्सेस के साथ आता है. 

599 रुपये वाले प्लान के बेनिफिट्स 

ये प्लान आपको 100GB इंटरनेट, 100 एसएमएस डेली और अनिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर करता है. इस प्लान में भी आपको नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. 

799 रुपये की कीमत वाला पोस्टपेड प्लान 

799 रुपये की कीमत वाले प्लान में 150GB डेटा और 200GB रोलोवर डेटा दिया जा रहा है. इसफैमिली प्लान में आपको दो एडिश्नल सिम कार्ड, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड एसएमएस की सुविधा दी जा रही है. नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का सब्सक्रिप्शन इस प्लान का भी हिस्सा है. 

लिस्ट का सबसे महंगा प्लान 

एक हजार रुपये से कम कीमत वाले ओटीटी प्लान्स की लिस्ट का यह सबसे महंगा प्लान है. 999 रुपये में मिलने वाले इस पोस्टपेड प्लान में 200GB हाई स्पीड डेटा, 500GB रोलोवर डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा और तीन सिम कार्ड्स दिए जा रहे हैं. ये प्लान भी नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) की मेंबरशिप के साथ आते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news