Netflix-Amazon Prime Video-Disney+Hotstar मिलेगा बिल्कुल फ्री में! बस भरना होगा ये फॉर्म
Advertisement

Netflix-Amazon Prime Video-Disney+Hotstar मिलेगा बिल्कुल फ्री में! बस भरना होगा ये फॉर्म

Free OTT Subscription: अगर आप ओटीटी देखने के शौकीन हैं तो बता दें कि आपके पास मौका है, नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) की एक साल की मेंबरशिप को बिल्कुल फ्री में पाने का. आइए जानते हैं कैसे.. 

Photo Credit: Business Today

Free Netflix Amazon Prime Disney Hotstar: जितनी पॉपुलैरिटी आज सिनेमा की है, उतनी या उससे ज्यादा लोकप्रियता ओटीटी की भी है. अगर आप भी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का कंटेन्ट कन्ज्यूम करना पसंद करते हैं तो आपको बता दें कि आपके पास एक ऐसा मौका है जिससे आप नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का एक साल का सब्सक्रिप्शन, बिना मेंबरशिप फीस दिए यानी फ्री में पा सकते हैं. इसके लिए आपको सिर्फ एक फॉर्म भरना होगा. आइए जानते हैं कि हम यहां किस फॉर्म की बात कर रहे हैं और किस तरह आप इस शानदार ऑफर का फायदा उठा सकते हैं..

Free OTT सब्सक्रिप्शन के लिए भरना होगा ये फॉर्म 

Netflix, Amazon Prime Video और Disney+Hotstar, तीनों प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का एक साल के लिए फ्री एक्सेस टेलीकॉम कंपनी जियो (Jio) के पोस्टपेड प्लान्स में मिल रहा है. अगर आप इन ओटीटी सब्सक्रिप्शन्स का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपको जियो के पोस्टपेड प्लान के लिए अप्लाइ करना होगा और उसका फॉर्म भरना होगा. आइए जानते हैं कि एक हजार रुपये से सस्ते ऐसे कौन से प्लान्स हैं, जो तीनों ओटीटी ऐप्स की मेंबरशिप देते हैं. 

ये है सबसे सस्ता प्लान

जियो के इस प्लान की कीमत 399 रुपये है और इसमें आपको हर महीने के लिए 75GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधा दी जा रही है. ये प्लान नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) के एक साल के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. 

599 रुपये वाले प्लान के फायदे 

ये प्लान आपको 100GB इंटरनेट, 100 डेली एसएमएस और अनिमिटेड वॉयस कॉलिंग देता है. इस प्लान में भी आपको नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. 

799 रुपये की कीमत वाला पोस्टपेड प्लान 

799 रुपये की कीमत वाले प्लान में 150GB डेटा और 200GB रोलोवर डेटा दिया जा रहा है. ये एक फैमिली प्लान है जिसमें दो एडिश्नल सिम कार्ड, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड एसएमएस की सुविधा दी जा रही है. नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का सब्सक्रिप्शन इस प्लान में भी दिया जा रहा है. 

यह प्लान है सबसे महंगा

एक हजार रुपये से कम कीमत वाले ओटीटी प्लान्स की लिस्ट का यह सबसे महंगा प्लान है. 999 रुपये में मिलने वाले इस पोस्टपेड प्लान में 200GB हाई स्पीड डेटा, 500GB रोलोवर डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा और तीन सिम कार्ड्स दिए जा रहे हैं. ये प्लान भी नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) की मेंबरशिप के साथ आते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

Trending news