Free में Sim Card आ रहा है घर! तूफान की तेजी से डिलिवर करवा रही ये कंपनी
Advertisement

Free में Sim Card आ रहा है घर! तूफान की तेजी से डिलिवर करवा रही ये कंपनी

Sim Card Home Delivery: सिम कार्ड अगर आप घर मंगवाना चाहते हैं तो अब ऐसा मुमकिन है क्योंकि Airtel अपने ग्राहकों को घर पर ही सिम कार्ड मंगवाने का ऑफर दे रही है और इसके लिए कोई भी चार्ज नहीं वसूला जाएगा. 

Free में Sim Card आ रहा है घर! तूफान की तेजी से डिलिवर करवा रही ये कंपनी

Free Sim Card: Airtel एक नामी टेलिकॉम कंपनी है जिसकी सर्विसेज का इस्तेमाल लाखों लोग कर रहे हैं. आपको बता दें कि एयरटेल प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ही सर्विस ऑफर करता है लेकिन आप अगर प्रीपेड सिम कार्ड खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको स्टोर पर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि आप इसे घर बैठे ही मंगवा सकते हैं. सबसे जरूरी बात ये है कि इसके बदले में आपसे एक रुपये का चार्ज नहीं लिया जाएगा. 

क्या है प्रीपेड सिम घर पर मंगवाने का प्रोसेस 

अगर आप एयरटेल प्रीपेड सिम कार्ड अपने घर मंगवाना चाहते हैं तो इसके लिए प्रोसेस बेहद ही आसान है और आज हम आपको उसी प्रोसेस के बारे में बताने जा रहे हैं. सबसे पहले आपको सिम कार्ड मंगवाने के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना पड़ेगा और यहीं पर आपको सिम कार्ड की होम डिलीवरी का ऑप्शन दिखाई देने लगता है. आपको बस इस ऑप्शन पर ही क्लिक करना पड़ता है और फिर आप अगले स्टेप पर पहुंच जाते हैं. 

जैसे ही आप सिम कार्ड होम डिलीवरी के ऑप्शन पर जाएंगे आपको सिम कार्ड के लिए प्लान चुनने का ऑप्शन दिखाई देगा क्योंकि सिम कार्ड की डिलीवरी फ्री है लेकिन इसके लिए जो प्लान आप चुनते हैं उसके लिए आपको चुने गए प्लान की रकम चुकानी ही पड़ती है. एक बार जब आप प्लान चुन लेते हैं तो आपको KYC करने के लिए किया जाता है. इसमें आपको पता, नाम, पिन कोड और फोन नंबर जैसी जरूरी जानकारियां दर्ज करनी होती हैं. इतना करने के बाद आपको अपनी लोकेशन भी दर्ज करनी होती है. जैसे ही आप इस प्रोसेस को पूरा करते हैं फिर आपको एक कॉल आती है और आपका सिम घर पहुंचा दिया जाता है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news