Amazon Great Republic Day Sale 2024: अमेजन दे रहा OnePlus Open पर बचत करने का मौका, जानें डिस्काउंट
Advertisement

Amazon Great Republic Day Sale 2024: अमेजन दे रहा OnePlus Open पर बचत करने का मौका, जानें डिस्काउंट

Amazon Great Republic Day Sale: OnePlus Open स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर द्वारा संचालित होता है. यह 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ आता है. डिवाइस की बैटरी 4,805 एमएएच की बैटरी है.

Amazon Great Republic Day Sale 2024: अमेजन दे रहा OnePlus Open पर बचत करने का मौका, जानें डिस्काउंट

Amazon Great Republic Day Sale: OnePlus ने अभी हाल ही में अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन OnePlus Open मार्केट में उतारा है. ये स्मार्टफोन काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस स्मार्टफोन ने अपनी लॉन्चिंग से पहले ही मार्केट में धमाल मचा दिया था. अगर अब आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो अच्छा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. दरअसल आज से अमेजन पर ग्रेट रिपब्लिक डे सेल की शुरुआत हुई है. इस सेल में ग्राहकों के पास अच्छा डिस्काउंट हासिल करने का मौका है. आज हम आपको इस सेल में OnePlus Open पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं. 

कितना है डिस्काउंट 

OnePlus Open की असल कीमत की बात करें तो फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन के 512 जीबी वेरिएंट मॉडल की कीमत 1,49,999 रुपये है, हालांकि आपको इतने पैसे चुकाने की जरूरत नहीं है. दरअसल इस स्मार्टफोन पर 7 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहक इसे महज 1,38,845 रुपये में खरीद सकते हैं. 

OnePlus Open Colour Options

OnePlus Open को दो कलर ऑप्शन्स (Emerald Green और Voyager Black) में लॉन्च किया गया है. इस फोन का वजन भी 238 ग्राम है, जो काफी हल्का है. फोन की बॉडी को स्टेलनेंस स्टील, टाइटेनियम फ्रेम और कार्बन फाइबर से तैयार किया गया है. इसके अलावा पीछे की तरफ सर्कुलर कैमरा आइलैंड मिलता है, जो काफी अट्रैक्टिव लग रहा है. कैमरा आइलैंड में 3 कैमरा सेंसर्स मिलते हैं. 

OnePlus Open Camera & Display

ट्रिपल कैमरा सेटअप में 48MP सोनी LYT-T808 Pixel सेंसर, 64MP टेलीफोटो कैमरा जो 3x जूम और 6x जूम सेटिंग के साथ आता है. कवर डिस्प्ले में 6.31-इंच का डिस्प्ले है और सामने आने पर इंटरनल डिस्प्ले में 7.82-इंच का डिस्प्ले है. दोनों पैनल्स की रिफ्रेश रेट 120Hz है और LTPO 3.0 टेक्नोलॉजी का उपयोग करते हैं. डिस्प्ले की अधिकतम चमक भी 2,800 निट्स है.

OnePlus Open Battery

OnePlus Open स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर द्वारा संचालित होता है. यह 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ आता है. डिवाइस की बैटरी 4,805 एमएएच की बैटरी है, जो 67W फास्ट चार्जिंग द्वारा समर्थित है. यानी फोन जल्दी फुल चार्ज होगा. 

Trending news