Portronics ने उतारे Luxcell सीरीज के धमाकेदार पावर बैंक, अब हमेशा टनाटन रहेगी फोन की बैटरी
Advertisement
trendingNow12005883

Portronics ने उतारे Luxcell सीरीज के धमाकेदार पावर बैंक, अब हमेशा टनाटन रहेगी फोन की बैटरी

Power Banks: सिर्फ स्मार्टफोन ही नहीं बल्कि ऑडियो वियरेबल्स से लेकर एलईडी लाइट्स और पोर्टेबल स्मार्ट डिवाइसेज को इससे चार्ज किया जा सकता है. 

Portronics ने उतारे Luxcell सीरीज के धमाकेदार पावर बैंक, अब हमेशा टनाटन रहेगी फोन की बैटरी

Power Banks: पावर बैंक आजकल एक जरूरी ट्रैवलिंग डिवाइस बन चुके हैं. जब आपको अपना फोन चार्ज करना हो उस दौरान आपके सामने कोई पावर सोर्स ना हो तो ये पावर बैंक आपको फोन की बैटरी फुल करने में बड़े मददगार साबित होंगे. सिर्फ स्मार्टफोन ही नहीं बल्कि ऑडियो वियरेबल्स से लेकर एलईडी लाइट्स और पोर्टेबल स्मार्ट डिवाइसेज को इससे चार्ज किया जा सकता है. आज हम आपको इनके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं. 

Luxcell Wireless 10K (INR 1,399): यह 10,000mAh पावर बैंक उन लोगों के लिए है जो वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करने वाले डिवाइस के साथ कुछ स्टाइलिश और कम्पैटिबल चाहते हैं. यह Qi -इनेबल्ड  डिवाइस के लिए 15W मैगसेफ वायरलेस चार्जिंग का समर्थन करता है, जिसमें आईफोन 12 (और बाद में), सैमसंग एस सीरीज और Google पिक्सल सीरीज शामिल हैं. इसमें दो पोर्ट हैं, एक मैच USB और एक Type-C, जिसमें अधिकतम 22.5W आउटपुट के साथ 3 डिवाइस को चार्ज करने की क्षमता है. यह ट्रांसपेरेंट डिवाइस है और LED के साथ एक प्रीमियम लुक देता है. यह BIS-प्रमाणित है, जिसका अर्थ है कि इसमें जुड़े डिवाइस को शॉर्ट सर्किट, वोल्टेज और करंट सर्ज से बचाने के लिए अंतर्निहित सुरक्षा है. डिवाइस टाइप-सी केबल के साथ आता है.

Luxcell Bind 10K (INR 1,249): यह एक 10,000mAh 22.5W फास्ट-चार्जिंग बैटरी पैक है जो दो बिल्ट-इन केबल, एक Type-C और एक 8-पिन केबल के साथ आता है. इसमें एक मैच USB Type-A कनेक्टर भी है, जो यूजर्स को बिना किसी समस्या के एक साथ तीन डिवाइस चार्ज करने की अनुमति देता है. बाइंड 10K को Type-C केबल का उपयोग करके चार्ज किया जा सकता है. कनेक्टेड गैजेट्स को शॉर्ट सर्किट, वोल्टेज और करंट के उतार-चढ़ाव से बचाने के लिए यह डिवाइस BIS-प्रमाणित भी है.

Luxcell Mini 10K (INR 1,149): अपने नाम के अनुरूप, मिनी 10K प्रीमियम बॉडी और पार्शियली ट्रांसपेरेंट डिज़ाइन के साथ आने वाला एक कॉम्पैक्ट 10,000mAh बैटरी बैंक है. इसका वजन सिर्फ 175 ग्राम है, यह औसत पावर बैंक की तुलना में 28% हल्का और 15% हल्का है, जो इसे हैंडबैग के लिए आदर्श बनाता है. यह पावर बैंक 2 डिवाइसों को एक साथ चार्ज करने के लिए मैच USB Type-A (22.5W) और Type-C PD 3.0 (20W) पोर्ट से लैस है. आप इसे साथ आने वाले Type-C केबल का उपयोग करके चार्ज कर सकते हैं.

Luxcell Mini 20K (INR 1,799): दूसरों में सबसे छोटा यह 20,000mAh PD फास्ट चार्जिंग पावर बैंक मिनी 20K है, यह उन लोगों के लिए बनाया गया है जो अपने डिवाइस को चार्ज करने के लिए कॉम्पैक्ट सलूशन की तलाश में हैं. मिनी फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है और ड्यूल पोर्ट - एक मैच USB-A (22.5W) और Type-C PD 3.0 (20W) पोर्ट का दावा करता है. इसमें एक सी-थ्रू पैनल और एक LED बैटरी इंडिकेटर भी है. आप इसे पावर बैंक के साथ आने वाले Type-C का उपयोग करके चार्ज कर सकते हैं.

Luxcell 10K (INR 1,099): यह एक 10,000mAh बैटरी पैक है उन लोगों के लिए है कुछ सस्ता लेकिन फीचर्स के साथ 22.5W फास्ट-चार्जिंग, iPhones, Android स्मार्टफोन, टैबलेट और स्पीकर के साथ कम्पेटिबल चाहते है. यह पावर बैंक यूजर्स को अपने मैच USB Type-A और Type-C PD पोर्ट के माध्यम से एक साथ दो डिवाइस चार्ज करने में मदद करता है. शॉर्ट सर्किट, करंट और वोल्टेज सर्ज से सुरक्षा के लिए यह BIS सर्टिफिकेशन के साथ आता है. Luxcell सीरीज को ध्यान में रखते हुए, यह डिवाइस भी एक स्टाइलिश बिल्ड, एक वेक बटन, एक ट्रांसपेरेंट प्लास्टिक पैनल और एक LED बैटरी इंडिकेटर के साथ आता है. इसे इसके साथ आने वाले Type-C केबल का उपयोग करके चार्ज किया जा सकता है.

Portronics Luxcell सीरीज की उपलब्धता

यह सभी पावर बैंक पोर्ट्रोनिक्स की आधिकारिक वेबसाइट Portronics.com, अमेजन, फ्लिपकार्ट और अन्य ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदने के लिए उपलब्ध हैं. पावर बैंक 12 महीने की वारंटी के साथ आते हैं.

Trending news