Google पर शुरू हुआ Whatsapp जैसा फीचर, यूजर्स को मिलेंगी ये सारी सुविधाएं
Advertisement

Google पर शुरू हुआ Whatsapp जैसा फीचर, यूजर्स को मिलेंगी ये सारी सुविधाएं

गूगल की यह सेवा Facebook मैसेंजर, Whatsapp और Telegram की तरह ही है. कंपनी ने कहा है कि उसने एंड्रॉयड पर सभी के लिए अपने चैट फीचर को लॉन्च कर दिया है, ताकि मैसेज करने के अनुभव को मॉडर्न बनाया जा सके. 

फाइल फोटो

नई दिल्लीः सोशल मैसेजिंग ऐप्स (Social Messaging Apps) को टक्कर देने के लिए सर्च इंजन कंपनी गूगल (Google) ने शुरुआत कर दी है. कंपनी ने अपनी मैसेज सर्विस में चैट फीचर को लॉन्च किया है. कंपनी की ये सर्विस ओपन रिच कम्यूनिकेशन सर्विसेज के मानक पर आधारित है. 

इनको मिलेगी टक्कर
गूगल की यह सेवा Facebook मैसेंजर, Whatsapp और Telegram की तरह ही है. कंपनी ने कहा है कि उसने एंड्रॉयड पर सभी के लिए अपने चैट फीचर को लॉन्च कर दिया है, ताकि मैसेज करने के अनुभव को मॉडर्न बनाया जा सके. अब दुनिया में मैसेज का इस्‍तेमाल करने वाला कोई भी अपने करियर या सीधे गूगल से इस मॉडर्न चैट फीचर का इस्तेमाल कर सकता है.

एक जैसे ऐप्स की कर पाएंगे तुलना
Google के प्ले स्टोर ऐप (Play store app) पर एक ऐसे नए फीचर पर काम किए जाने की बात कही जा रही थी, जिससे यूजर्स एक जैसे ऐप्स (Mobile apps) के बीच तुलना कर पाएंगे और इस आधार पर उसे डाउनलोड करने का फैसला ले पाएंगे.

ऐप में कर पाएंगे तुलना
VLC मीडिया प्लेयर ऐप को देखते वक्त कम्पेयर ऐप्स सेक्शन में एमएक्स प्लेयर, जीओएम प्लेयर और इस तरह के कई ऐप देखने को मिल रहे हैं. सीरीज में ऐप्स के बीच तुलना करने के अलावा आपको रेटिंग्स, अब तक डाउनलोड किए जाने की संख्या, इस्‍तेमाल में आसानी जैसे कई फीचर्स मिलेंगे.

यह भी पढ़ेंः 8 की बजाय 12 घंटे काम करने को हो जाइए तैयार, कानून में बदलाव पर विचार कर रही सरकार

ये भी देखें--

Trending news