चलते-चलते अचानक बंद हो रहे Google के ये फोन्स! अगर आपके पास भी है तो न करें ये काम
Advertisement
trendingNow12484233

चलते-चलते अचानक बंद हो रहे Google के ये फोन्स! अगर आपके पास भी है तो न करें ये काम

Google Pixel 6 यूजर्स को बड़ी समस्या का सामना करना पड़ रहा है. Android 15 अपडेट के बाद ये परेशानी शुरू हुई. पहले भी अपडेट करने के बाद फोन में दिक्कतें आती थीं, जैसे फोन का स्टोरेज खराब हो जाना या फोन बंद हो जाना.

 

चलते-चलते अचानक बंद हो रहे Google के ये फोन्स! अगर आपके पास भी है तो न करें ये काम

Pixel 6 फोन वाले लोगों को Android 15 अपडेट करने के बाद बहुत बड़ी समस्या आ रही है. उनका फोन पूरी तरह से बंद हो जा रहा है और काम नहीं कर रहा है. ये अपडेट पिछले हफ्ते से मिलना शुरू हुआ था. ये पहली बार नहीं है कि Pixel 6 फोन में अपडेट के बाद दिक्कत आ रही है. पहले भी अपडेट करने के बाद फोन में दिक्कतें आती थीं, जैसे फोन का स्टोरेज खराब हो जाना या फोन बंद हो जाना. लेकिन अब जो दिक्कत आ रही है वो बहुत गंभीर है और लोगों को बहुत परेशान कर रही है.

अगर आपका फोन Pixel 6 है तो अभी Android 15 अपडेट मत करना क्योंकि इससे आपका फोन खराब हो सकता है और आपके फोन का डेटा भी डिलीट हो सकता है. Google ने अभी तक इस समस्या के बारे में कुछ नहीं कहा है और ये भी नहीं बताया है कि इसे कब ठीक किया जाएगा.

Pixel 6 में क्या आ रही समस्या?

AndroidPolice की रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ लोगों ने कहा है कि उनके Pixel 6 फोन Android 15 अपडेट करने के बाद खराब हो गए हैं. अभी तक पता नहीं चला है कि ऐसा क्यों हुआ, लेकिन हो सकता है कि एक फीचर जिसका नाम है "प्राइवेट स्पेस" को चालू करने से ऐसा हुआ हो. किसी ने यह भी कहा कि उनका फोन बिना किसी कारण के बंद हो गया था, जबकि उसमें अभी भी बैटरी थी.

जिन लोगों के फोन खराब हुए हैं, उन्होंने बताया कि उनका फोन अब कुछ भी नहीं करता है. वो इसे ठीक करने के लिए बहुत सारे तरीके भी आजमा चुके हैं, लेकिन कुछ भी काम नहीं हुआ. पहले लग रहा था कि ये दिक्कत सिर्फ प्राइवेट स्पेस फीचर से आ रही है, लेकिन अब पता चल रहा है कि ये बिना किसी कारण से भी हो सकता है.

Pixel 6 फोन वाले ही नहीं, बल्कि Pixel 8 Pro वाले लोगों को भी दिक्कत आ रही है. उनका फोन का बैक जेस्चर काम नहीं कर रहा है. जब तक Google इस दिक्कत को ठीक नहीं करता, Pixel 6 फोन वाले लोगों को Android 15 अपडेट नहीं करना चाहिए. ये दिक्कत बहुत सारे लोगों को नहीं आ रही है.

Trending news