शख्स ने Google Pixel 7 Pro पर किए ऐसे सितम! मारी ब्लेड और चलाए चाकू; Video में देखें क्या हुआ फोन का
Advertisement
trendingNow11422903

शख्स ने Google Pixel 7 Pro पर किए ऐसे सितम! मारी ब्लेड और चलाए चाकू; Video में देखें क्या हुआ फोन का

Google Smartphone: Google का नया स्मार्टफोन Google Pixel 7 Pro का ड्यूरेबिलिटी टेस्ट किया गया. ब्लेड और चालू चलाए गए. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं क्या हुआ आखिर में...

 

शख्स ने Google Pixel 7 Pro पर किए ऐसे सितम! मारी ब्लेड और चलाए चाकू; Video में देखें क्या हुआ फोन का

Google Pixel 7 Pro durability test: अपने आधिकारिक लॉन्च के लगभग एक महीने बाद, Google Pixel 7 Pro ने ड्यूरेबिलिटी टेस्ट के लिए लोकप्रिय YouTuber JerryRigeverything के चॉपिंग ब्लॉक में जगह बनाई है. Pixel 7 Pro पूरी तरह से रिसाइकिल एल्यूमीनियम से बना है, जैसा कि JerryRigeverything वीडियो में दिखाया गया है. फोन उत्तम दर्जे का और भव्य दिखता है क्योंकि साइड फ्रेम मेटल से बना है न कि प्लास्टिक का. हालांकि, वीडियो इंगित करता है कि रियर कैमरा बंप एक चिंता का विषय है.

Google Pixel 7 Pro Durability Test

 

 

डिस्प्ले, जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस द्वारा संरक्षित है. 6 बार जोर से खरोंचा गया. लेकिन 7वें बार में गहरे निशान दिए. यह पुष्टि करता है कि फोन में वास्तव में खरोंच प्रतिरोधी ग्लास है और अक्सर इन दिनों एक प्रमुख उत्पाद से अपेक्षित है. वीडियो का दूसरा भाग Pixel 7 Pro के मेटल फ्रेम को दिखाता है, जिसमें पावर और वॉल्यूम रॉकर कंट्रोल भी हैं. बैक कैमरा बम्प भी मेटल से बना है, लेकिन इसे एक विशिष्ट दोहरे रंग की टोन डिजाइन देने के लिए चित्रित किया गया है.

हालांकि, मुख्य मुद्दा यह है कि चाबियों, सिक्कों, या किसी अन्य पॉकेट चीजों के साथ बहुत ही संक्षिप्त संपर्क के बाद भी टक्कर जल्दी से खरोंच हो जाती है. विशेष रूप से एक प्रीमियम शुल्क का भुगतान करने के बाद, यह भयानक लग रहा है.

बैक पैनल पर लगे कांच पर भी खरोंच का खतरा है, और वे बहुत ध्यान देने योग्य हैं. उसके बाद बर्न टेस्ट किया गया. लाइटर को लो पर OLED पैनल के नीचे रखा गया. 20 सेकंड तक लाइटर की लो को फोन के ऊपर रखा गया. स्क्रीन पर जलने के निशान दिए, लेकिन डिस्प्ले चालू था.

वीडियो में आगे बेंड टेस्ट आता है. भले ही फोन झुकता नहीं है और आधे में विभाजित नहीं होता है, हम कैमरा बम्प के पास फ्रैक्चर सुन सकते हैं, और एंटीना लाइन कुछ हद तक फ्लेक्स हो जाती है, जिससे Pixel 7 Pro पर स्थायी मोड़ आ जाता है. इसका मतलब है कि फोन को केस के साथ इस्तेमाल करना सबसे अच्छा है क्योंकि कैमरे के चारों ओर फोन का फ्रेम बहुत मजबूत नहीं है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news