Honor भारत में ला रहा 15 फरवरी को अपना दूसरा Smartphone, Amazon पर पेज हुआ Live
Advertisement
trendingNow12089837

Honor भारत में ला रहा 15 फरवरी को अपना दूसरा Smartphone, Amazon पर पेज हुआ Live

Honor अपने नए फोन X9b को भारत में 15 फरवरी 2024 को लॉन्च करने वाला है. इस बात की पुष्टि तब हुई जब Amazon पर फोन का पेज लाइव हो गया. तो चलिए, हम आपको इस बारे में सारी जानकारी देते हैं. 

Honor भारत में ला रहा 15 फरवरी को अपना दूसरा Smartphone, Amazon पर पेज हुआ Live

नया Honor X9b जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है. इसकी लॉन्चिंग से पहले ही, Amazon पर इसका पेज बन गया है और एक टीजर वीडियो भी सामने आया है, जिसमें फोन की स्क्रीन के बारे में बताया गया है. तो चलिए, हम आपको इस बारे में सारी जानकारी देते हैं. Honor अपने नए फोन X9b को भारत में 15 फरवरी 2024 को लॉन्च करने वाला है. इस बात की पुष्टि तब हुई जब Amazon पर फोन का पेज लाइव हो गया.

इस पेज से पता चलता है कि X9b में कर्व्ड डिस्प्ले और पतला डिजाइन होगा. साथ ही, इसमें स्नैपड्रैगन चिपसेट और लंबी बैटरी लाइफ होने का भी संकेत दिया गया है. Honor ने हाल ही में जारी टीजर में टिकाऊपन और लंबे समय तक चलने का भी दावा किया है.

fallback

मिलती है Ultra-Bounce Anti-Drop display

Honor X9b 360° गिरने से बचने के लिए एक खास टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर रहा है जिसे अल्ट्रा बाउंस 360° एंटी-ड्रॉप रेजिस्टेंस कहते हैं. इस टेक्नोलॉजी की वजह से ही फोन को SGS से फाइव स्टार ड्रॉप रेजिस्टेंस सर्टिफिकेशन मिला है.अल्ट्रा बाउंस एंटी-ड्रॉप डिस्प्ले में शॉक अब्जॉर्ब करने वाला एक खास फ्रेम दिया गया है जो ज्यादा सुरक्षा देता है. Honor का दावा है कि ये टेक्नोलॉजी हर तरफ और चारों कोनों से 1.5 मीटर तक की ऊंचाई से गिरने पर भी फोन को बचा सकती है.

याद दिला दें कि नए Honor X9b में 6.78 इंच की बड़ी डिस्प्ले है, जिसकी रिफ्रेश रेट 120hz है और रिजॉल्यूशन 1.5K है. ये फोन आंखों को थकान से बचाने के लिए PWM Dimming टेक्नोलॉजी और कम नीली रोशनी के साथ आता है. इसके अलावा, इसमें नैचुरल लाइट रिदम के लिए Dynamic Dimming और रात के समय इस्तेमाल के लिए नीली रोशनी को कम करने वाला Circadian Night Display जैसे खास डिस्प्ले फीचर्स भी हैं.

Trending news