भारत में जल्द गदर काटने आ रहा 180MP कैमरे वाला Honor का ये Smartphone, जानिए 5 खास बातें
Advertisement
trendingNow12265858

भारत में जल्द गदर काटने आ रहा 180MP कैमरे वाला Honor का ये Smartphone, जानिए 5 खास बातें

भारत में जल्द ही Honor Magic 6 Pro लॉन्च हो सकता है. खबरों के अनुसार ये फ्लैगशिप फोन जुलाई में भारतीय बाजार में आ सकता है. Honor के फोन बेचने वाली कंपनी HTech के CEO मदव शेठ ने भी इस स्मार्टफोन के आने के संकेत दिए हैं. आइए जानते हैं फोन में क्या खास है...

भारत में जल्द गदर काटने आ रहा 180MP कैमरे वाला Honor का ये Smartphone, जानिए 5 खास बातें

चीन में Honor Magic 6 सीरीज लॉन्च होने के बाद, उम्मीद है कि भारत में भी जल्द ही Honor Magic 6 Pro लॉन्च हो सकता है. खबरों के अनुसार ये फ्लैगशिप फोन जुलाई में भारतीय बाजार में आ सकता है. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन Honor के फोन बेचने वाली कंपनी HTech के CEO मदव शेठ ने भी इस स्मार्टफोन के आने के संकेत दिए हैं. आइए जानते हैं फोन में क्या खास है...

इंडियाटुडे की खबर के मुताबिक, Honor के स्मार्टफोन बेचने वाली कंपनी के CEO मदव शेठ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिससे लगता है कि कंपनी जल्द ही फोल्डेबल फोन लॉन्च करने वाली है. उन्होंने Honor Magic 6 Ultimate और Porsche Design Magic 6 RSR की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फोन भारत में भी लॉन्च हो सकते हैं. साथ ही उन्होंने हाल ही में Honor Magic V2 फोल्डेबल फोन के भारत में आने के संकेत भी दिए हैं. 

Honor Magic 6 Pro के बारे में 5 खास बातें

चिपसेट: Honor Magic 6 Pro लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ आता है, जो 1TB तक स्टोरेज और 16GB तक रैम के साथ काम करता है. यह डिवाइस यूरोप में पहले से ही उपलब्ध है और उम्मीद है कि भारत में भी इसी तरह का वेरिएंट लॉन्च किया जाएगा. डिवाइस के ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर एंड्रॉयड 14 पर आधारित Honor MagicOS 8 मिलने की उम्मीद है.

डिस्प्ले और डिजाइन: यूरोप में लॉन्च हुए Honor Magic 6 Pro की मोटाई सिर्फ 8.9mm है और इसमें 6.8 इंच का बड़ा डिस्प्ले है. ये डिस्प्ले फुल एचडी रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. डिस्प्ले पर एक नैनोक्रिस्टल शील्ड भी हो सकती है. Honor का दावा है कि यह शील्ड पहले इस्तेमाल होने वाले शील्ड से गिरने पर 10 गुना ज्यादा मजबूत है. Magic 6 Pro के ग्लास पर सिलिकॉन नाइट्राइड कोटिंग भी है जिससे स्क्रीन पर आसानी से खरोंच नहीं पड़ेगा.

कैमरा: अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फोन में तीन रियर कैमरे होंगे - एक 50MP का मेन सेंसर, एक 50MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और एक 180MP का पेरिस्कोप लेंस जो 2.5 गुना ज़ूम तक सपोर्ट करेगा. सेल्फी के लिए 50MP का फ्रंट कैमरा भी मिल सकता है.

बैटरी: लीक्स की मानें तो फोन में 5,600mAh की बड़ी बैटरी हो सकती है. लीक हुई जानकारी के अनुसार, फोन 80W फास्ट वायर्ड चार्जिंग और 66W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा.

AI फीचर्स: ऑनर मैजिक 6 प्रो स्मार्टफोन चीन, बार्सिलोना और स्पेन में पहले ही लॉन्च हो चुका है. लॉन्च के दौरान, कंपनी ने एक नये फीचर को दिखाया - एक्सपेरिमेंटल आई-ट्रैकिंग एआई. ये टेक्नोलॉजी आपके स्मार्टफोन की स्क्रीन को देखकर ही आपकी गाड़ी को दूर से खोलने और चलाने की अनुमति देती है. यह फीचर अभी सिर्फ चीन में उपलब्ध है, लेकिन कंपनी इसे दुनियाभर में लाने की कोशिश कर रही है.

Trending news