Infinix लाया सबसे सस्ता Flip Smartphone, बड़ी स्क्रीन के साथ मिलेगा तगड़ा कैमरा; जानिए कीमत
Advertisement
trendingNow12452938

Infinix लाया सबसे सस्ता Flip Smartphone, बड़ी स्क्रीन के साथ मिलेगा तगड़ा कैमरा; जानिए कीमत

Infinix Zero Flip लॉन्च कर दिया गया है. इसमें 120Hz डुअल-डिस्प्ले, बहुत अच्छे कैमरे और MediaTek Dimensity 8020 चिपसेट है. यह फोन फोल्ड होने वाला है और बहुत अच्छा दिखता है. आइए जानते हैं infinix zero flip के बारे में डिटेल में...

 

Infinix लाया सबसे सस्ता Flip Smartphone, बड़ी स्क्रीन के साथ मिलेगा तगड़ा कैमरा; जानिए कीमत

Infinix कंपनी ने अपना पहला फोल्डेबल फोन लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम Infinix Zero Flip है. यह फोन बहुत अच्छा है और इसमें 120Hz डुअल-डिस्प्ले, बहुत अच्छे कैमरे और MediaTek Dimensity 8020 चिपसेट है. यह फोन फोल्ड होने वाला है और बहुत अच्छा दिखता है. इस फोन की कीमत भी बहुत अच्छी है. बता दें, फोन को फिलहाल भारत में लॉन्च नहीं किया गया है. आइए जानते हैं infinix zero flip के बारे में डिटेल में...

Infinix Zero Flip: Features

Infinix Zero Flip में 6.9 इंच का फुल-HD+ AMOLED मुख्य डिस्प्ले और 3.64 इंच का AMOLED कवर डिस्प्ले है. दोनों डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट का समर्थन करते हैं, जिससे आप इस फोन में कई काम एक साथ कर सकते हैं और बहुत सारे वीडियो देख सकते हैं. इस फोन में 512GB तक स्टोरेज और 16GB रैम है. इस फोन में MediaTek Dimensity 8020 चिपसेट है, जो बहुत तेज़ और पावरफुल है. यह फोन 5G नेटवर्क भी सपोर्ट करता है. Infinix ने इस फोन में एक नया हिंग डिजाइन इस्तेमाल किया है, जिससे फोन फोल्ड करने पर ज्यादा नहीं मुड़ेगा और टूटने का खतरा कम होगा.

Infinix Zero Flip: Price

Infinix Zero Flip की कीमत 600 डॉलर (यानी लगभग 50,000 रुपये) रखी गई है. इस फोन में 8GB रैम और 512GB स्टोरेज है. यह फोन दो रंगों में मिलेगा - ब्लॉसम ग्लो और रॉक ब्लैक. हालांकि यह फोन अभी कुछ देशों में ही बिक रहा है, लेकिन जल्द ही इसे भारत में भी लॉन्च किया जाएगा.

Infinix Zero Flip: Camera

Infinix Zero Flip फोन में दो कैमरे हैं. इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा है और 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा है. इस फोन के आगे की तरफ भी 50 मेगापिक्सल का कैमरा है, जिससे आप बहुत अच्छे सेल्फी और वीडियो ले सकते हैं. इस फोन से आप 4K वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकते हैं. इसमें AI Vlog मोड भी है, जो आपको अच्छे व्लॉग बनाने में मदद करेगा.

इस फोल्डेबल फोन में 4,720mAh की बैटरी लगी है. ये फोन बहुत जल्दी चार्ज होता है, बस 70 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है. इस फोन से आप दूसरे डिवाइस को भी चार्ज कर सकते हैं. ये फोन पूरे दिन चल जाएगा.

Trending news