Instagram पर हुआ बड़ा बदलाव! देखकर गुस्सा गए यूजर्स, बोले- OMG! कितना भद्दा लग रहा है...
Advertisement
trendingNow11727769

Instagram पर हुआ बड़ा बदलाव! देखकर गुस्सा गए यूजर्स, बोले- OMG! कितना भद्दा लग रहा है...

Instagram story icon design: कई इंस्टाग्राम यूजर्स रिपोर्ट कर रहे हैं कि उनके स्टोरीज फीचर का आइकन अचानक बहुत बड़ा हो गया है. देखकर यूजर्स गुस्साए हैं और उन्होंने ट्विटर पर अपना गुस्सा दिखाया है...

Instagram पर हुआ बड़ा बदलाव! देखकर गुस्सा गए यूजर्स, बोले- OMG! कितना भद्दा लग रहा है...

Instagram Story Icon Looks Big: Instagram पर मौके-मौके पर नए अपडेट्स आते रहते हैं. इस बार नए अपडेट ने यूजर्स को हैरान कर डाला है. कई इंस्टाग्राम यूजर्स रिपोर्ट कर रहे हैं कि उनके स्टोरीज फीचर का आइकन अचानक बहुत बड़ा हो गया है. ऐप के स्टोरी आइकन के अचानक बड़े हो जाने के बाद कई यूजर्स ने अपनी नाराजगी व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

एक यूजर ने ट्वीट किया, क्या इंस्टाग्राम को अपडेट मिला कि स्टोरी आइकॉन इतने बड़े क्यों हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, हर बार इंस्टाग्राम जब अपडेट करता है तो यह बदतर ऐप बन जाता है। स्टोरी आइकन के प्रतीक अब बड़े क्यों हो गए हैं.

एक और यूजर ने कहा, जिसने भी इंस्टाग्राम स्टोरी आइकन्स को बड़ा बनाया है, कृपया उन्हें फिर से छोटा करें. साथ ही स्ट्रीम शेड्यूल भी आज बढ़ रहा है! नए आइकन आकार अपडेट के प्रति असंतोष दिखाते हुए ट्विटर पर एक उपयोगकर्ता ने कहा कि क्या यह सिर्फ मेरे साथ हुआ है या इंस्टाग्राम स्टोरी आइकन अचानक आकार में बड़ा हो गया है? यह बहुत भद्दा लग रहा है. इंस्टाग्राम ऐसा बदलाव क्यों कर रहा है, जिसकी हमें जरूरत नहीं है.

मेटा के स्वामित्व वाले इंस्टाग्राम ने अभी तक स्टोरी आइकन के आकार में बदलाव पर कोई टिप्पणी नहीं की है. यह संभव है कि परिवर्तन केवल एक गड़बड़ी है, या हो सकता है कि कंपनी एक नए डिजाइन का परीक्षण कर रही हो. मई में इंस्टाग्राम एक घंटे से अधिक समय तक बंद रहने के बाद वापस आया था.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news