iPhone 12 Pro की कीमत उड़ा देगी आपके होश, मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जानें Offer
Advertisement
trendingNow11040951

iPhone 12 Pro की कीमत उड़ा देगी आपके होश, मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जानें Offer

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एप्पल (Apple) के iPhone 12 Pro को आप अमेजन (Amazon) से भारी छूट पर खरीद सकते हैं. 1,19,900 रुपये की कीमत वाले फोन को बेहद कम कीमत में बेचा जा रहा है और इस डील में आपको एक्सचेंज ऑफर अलग मिलेगा. जानिए डील..

iPhone 12 Pro | Tom's Guide

नई दिल्ली. अमेरिकी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एप्पल (Apple) को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. इस कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स, iPhones आज दुनिया भर में सबसे ज्यादा बिकने वाले फोन्स में से हैं. एप्पल हर साल अपने iPhone का एक नया मॉडल लेकर आता है. इस साल एप्पल ने iPhone 13 को लॉन्च किया था लेकिन ये एक काफी महंगा फोन है. अगर आप एक iPhone खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि अमेजन (Amazon) पर आपको iPhone 12 Pro पर एक कमाल का ऑफर मिल रहा है, जिसका आपको जरूर फायदा उठाना चाहिए..

  1. iPhone 12 Pro पर भारी छूट
  2. अमेजन से खरीदें बेहद सस्ते में
  3. जानें फोन के कमाल के फीचर्स

iPhone 12 Pro पर पाएं धुआंधार छूट

हम इस डील में iPhone 12 Pro के 128GB वाले वैरिएंट की बात कर रहे हैं जिसकी मार्केट में कीमत 1,19,900 रुपये है. अमेजन पर आपको एप्पल के इस स्मार्टफोन पर 21% की छूट मिल रही है जिससे इस फोन पर आपको 25 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. आपको बता दें कि डिस्काउंट के बाद आपको iPhone 12 Pro 94,900 रुपये का पड़ रहा है.

इस डील में मिलेंगे और भी ऑफर

इतना ही नहीं, अगर आप iPhone 12 Pro को अपने पुराने स्मार्टफोन के बदले में खरीदते हैं तो आप 14,900 रुपये तक की बचत और कर सकते हैं. एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलने पर इस फोन की कीमत आपके लिए 80 हजार रुपये हो जाएगी. आप चाहें तो इसे नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. साधारण ईएमआई की बात करें तो उसकी शुरुआत 4,467 रुपये से हो रही है.

iPhone 12 Pro के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो iPhone 12 Pro 6.1-इंच के सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले और सिरैमिक शील्ड कोटिंग के साथ आता है. A14 बायोनिक चिप पर काम करने वाला यह स्मार्टफोन एक दमदार कैमरा सिस्टम के साथ आता है. इसमें आपको 12MP के अल्ट्रा-वाइड, वाइड और टेलीफोटो कैमरे, 4x का ऑप्टिकल जूम रेंज और डीप फ्यूजन, नाइट मोड और स्मार्ट एचडीआर 3 जैसे कई सारे फोटोग्राफी मोड्स भी मिलेंगे. इस फोन का फ्रंट कैमरा भी 12MP का है और IP68 रेटिंग के साथ आता है जो इस फोन को वॉटर रेजिस्टेन्ट बनाता है.

आपको बता दें कि अमेजन पर आपको iPhone 12 के बाकी मॉडल्स पर भी छूट दी जा रही है. कुछ ही समय के लिए सीमित, इन ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए आपको तुरंत अमेजन पर जाना होगा.

Trending news