18 हजार से भी कम में खरीद सकते हैं iPhone 14! यहां मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट
Advertisement
trendingNow12300903

18 हजार से भी कम में खरीद सकते हैं iPhone 14! यहां मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट

iPhone 14 Discount: अगर आप कम दाम में iPhone 14 खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका है. इस स्मार्टफोन पर इस समय ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर इस वक्त शानदार डिस्काउंट मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद iPhone 14 को आप 18 हजार रुपये से भी कम दाम में खरीद सकते हैं. 

Photo Credit : Amazon

Apple iPhone 14 Offer: अगर आप कम दाम में iPhone 14 खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका है. इस स्मार्टफोन पर इस समय ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर इस वक्त शानदार डिस्काउंट मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद iPhone 14 को आप 18 हजार रुपये से भी कम दाम में खरीद सकते हैं. इस खास ऑफर का फायदा उठाने के लिए पहले इस आर्टिकल को पूरा पढ़ लें. इससे आप अच्छी बचत भी कर सकते हैं और एक एक नया iPhone भी खरीद सकते हैं. आइए आपको इस ऑफर के बारे में बताते हैं. 

fallback

क्या है अमेजन का ऑफर?

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर 128GB वाले iPhone 14 की कीमत अभी ₹62,800 है. इसकी असल कीमत ₹79,900 है यानी यह स्मार्टफोन पूरे 21% का डिस्काउंट मिल रहा है. यह अभी तक का सबसे अच्छा ऑफर माना जा रहा है.

इसके अलावा आप और भी पैसे बचा सकते हैं

आप अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज में देकर फोन की कीमत और कम करवा सकते हैं. iPhone 14 पर जबरदस्त एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. अगर आप अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो आपको ₹44,250 का एक्सचेंज ऑफर मिलेगा. इस ऑफर के बाद फोन की कीमत ₹18,550 हो जाएगी. लेकिन, एक्सचेंज करने वाले फोन की कीमत उसकी कंडीशन पर निर्भर करती है. एक्सचेंज के लिए आपका पुराना फोन अच्छी चलती हालत में होना चाहिए. अमेजन की वेबसाइट पर अपने इलाके का पिन कोड और एक्सचेंज करने फोन की जानकारी डालकर आप देख सकते हैं कि आपके फोन पर कितना एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. साथ ही अलग-अलग बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा, जिससे इस फोन की कीमत और कम हो जाएगी. 

iPhone 14 की खासियत क्या है?

1. iPhone 14 में 6.1 इंच की सुपर रेटिना एक्सडीआर ओएलईडी डिस्प्ले शानदार रंग दिखाती है और एचडीआर कंटेंट को सपोर्ट करती है.
2. लेटेस्ट A15 बायोनिक प्रोसेसर तेज स्पीड और आसानी से मल्टीटास्किंग का काम करता है.
3. 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस शानदार फोटो और वीडियो लेने में सक्षम है.
4. मजबूत और खूबसूरत डिजाइन के लिए एयरोस्पेस ग्रेड एल्यूमिनियम फ्रेम और सिरेमिक शील्ड फ्रंट पैनल इस्तेमाल किया गया है.
धूल और पानी से बचाव के लिए IP68 रेटिंग मिली हुई है.

Trending news