iPhone 14 के फैन्स को मिला शानदार सरप्राइज! नए अपडेट ने मचाया धमाल, जानिए सबकुछ
Advertisement

iPhone 14 के फैन्स को मिला शानदार सरप्राइज! नए अपडेट ने मचाया धमाल, जानिए सबकुछ

iPhone 14 के लॉन्च के हम और करीब आ गए हैं. अगले महीने लॉन्च होने वाले iPhone 14 में आपको कई सारे दिलचस्प फीचर्स मिलने वाले हैं जिनकी जानकारी लीक्स और मीडिया रिपोर्ट्स के जरिए सामने आ रही है. हाल ही में, एक नया अपडेट जारी हुआ है जिससे फैन्स काफी ज्यादा खुश हैं..

 

Photo Credit: AppleInsider

iPhone 14 Specifications leaked before Launch: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ऐप्पल (Apple) अगले महीने अपनी नई फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज, iPhone 14 लॉन्च करने जा रही है. इस सीरीज के बारे में कंपनी की तरफ से ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स और लीक्स ने फैन्स की कई शंकाओं को दूर किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में सामने आई लीक ने iPhone 14 के फैन्स को काफी खुश कर दिया है क्योंकि फोन के सभी मॉडल्स एक कमाल के फीचर से लैस होने वाले हैं. आइए इसके बारे में डिटेल में जानते हैं.. 

  1. iPhone 14 सीरीज का लेटेस्ट अपडेट 
  2. आईफोन 14 का डिस्प्ले
  3. आईफोन 14 की लॉन्च डेट 

iPhone 14 के फैन्स को मिला शानदार सरप्राइज!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स का यह कहना है कि iPhone 14 सीरीज यानी iPhone 14, iPhone 14 Max, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max, सभी मॉडल्स में सैमसंग का खास एम12 ओएलईडी डिस्प्ले (Samsung M12 OLED Display) दिया जा रहा है जिससे इस सीरीज के सभी मॉडल्स की कलर एक्यूरेसी काफी शानदार हो जाएगी. इस बात की जानकारी Display Supply Chain Consultants (DSCC) के सीईओ, रॉस यंग (Ross Young) से मिली है. 

खुशी से झूम उठे फैन्स 

अगर आप सोच रहे हैं कि इस अपडेट ने यूजर्स को इतना खुश क्यों किया है तो आपको बता दें कि हाल ही में आने वाले सभी अपडेट्स और खबरें iPhone 14 सीरीज के लिए नहीं बल्कि सिर्फ इस सीरीज के प्रो मॉडल्स के लिए हैं, यानी कई ऐसे फीचर्स हैं जो सिर्फ iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max में मिलेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐप्पल की सीरीज में जो ये डिस्प्ले दिया जा रहा है, वो सैमसंग के लेटेस्ट स्मार्टफोन, Samsung Galaxy S22 Ultra में भी नहीं दिया गया है. 

iPhone 14 की लॉन्च डेट के बारे में आधिकारिक तौर पर तो कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन खबरों की मानें तो इस स्मार्टफोन सीरीज को 6 सितंबर या फिर 13 सितंबर को लॉन्च किया जा सकता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

Trending news