iPhone 14 Pro को खरीदकर लोगों ने पकड़ लिया अपना सिर! आई ऐसी परेशानी; गुस्से में बोले- यह क्या बवाल है...
Advertisement
trendingNow11372477

iPhone 14 Pro को खरीदकर लोगों ने पकड़ लिया अपना सिर! आई ऐसी परेशानी; गुस्से में बोले- यह क्या बवाल है...

iPhone 14 Pro Bug Issue: iPhone 14 फिर चर्चा में है, लेकिन इस बार गलत कारणों के लिए. आईफोन 14 यूजर्स को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. अब ऐसी परेशानी सामने आई है, जिससे यूजर्स ने अपना सिर पकड़ लिया है..

 

iPhone 14 Pro को खरीदकर लोगों ने पकड़ लिया अपना सिर! आई ऐसी परेशानी; गुस्से में बोले- यह क्या बवाल है...

iPhone 14 Pro faces network issues: iPhone 14 सीरीज लॉन्च होने के बाद से ही काफी चर्चा में है. लेकिन इस बार गलत कारणों के लिए. पिछले कुछ दिनों से बग के चलते आईफोन 14 चर्चा में है. लेटेस्ट एक बग के बारे में बात करते हैं जो 2022 iPhone को चार्ज करते समय रिस्टार्ट करता है और यहां तक ​​​​कि नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ भी समस्या है. तो आइए एक नजर डालते हैं...

फोन के फीचर्स में आ रही समस्या

पहले खबर आई थी कि यूजर्स को iPhone 14 Pro सीरीज के मॉडल में सिस्टम एप्लिकेशन जैसे iMessage के साथ समस्या आ रही थी. अब, ऐसा प्रतीत होता है कि iPhone 14 प्रो सीरीज के यूजर्स को कई अन्य कार्यों के साथ-साथ अधिक समस्याओं का भी सामना करना पड़ रहा है. इसमें डायनामिक आइलैंड फीचर और यहां तक ​​​​कि सैटेलाइट फोन की कार्यक्षमता के साथ समस्याएं शामिल हैं. इसके अलावा, आईफोन 14 प्रो में अपने वेरिजोन यूजर्स के साथ भी एक समस्या है, जो बहुत कमजोर 5 जी सिग्नल और अन्य नेटवर्क कवरेज मुद्दों की रिपोर्ट कर रहे हैं.

फोन हो रहा चार्ज करते समय रिस्टार्ट

ये दोनों उल्लेखनीय विशेषताएं हैं कि क्यूपर्टिनो आधारित दिग्गज ने iPhone 14 सीरीज की घोषणा के दौरान भारी विपणन किया था. लेकिन बग यहीं नहीं रुकते, नए फ्लैगशिप Apple फोन में एक और बड़ी समस्या है जो इसकी चार्जिंग को प्रभावित करती है, iPhone 14 प्रो मॉडल मैगसेफ वायरलेस चार्जिंग और लाइटनिंग केबल दोनों के माध्यम से चार्ज करते समय फिर से चालू हो जाएगा.

बग की भी आ रही समस्या

नए iPhone की बैटरी के साथ यह एकमात्र समस्या नहीं है क्योंकि iOS 16 के आने के बाद से बैटरी जीवन की समस्याओं ने भी Apple iPhones को त्रस्त कर दिया है. अभी तक, इसके लिए कोई आधिकारिक आउट नहीं हुआ है, लेकिन बग इस समय सभी को प्रभावित नहीं कर रहा है. ऑनलाइन एक अनऑफिशियल फिक्स चल रहा है, जो बैकग्राउंड ऐप रिफ्रेश को डिसेबल करना है. यह सामान्य टैब के माध्यम से सेटिंग्स में जाकर और बैकग्राउंड ऐप रिफ्रेश पर स्क्रॉल करके और चयन करके पाया जा सकता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news