iPhone 14 में मिलेगा ये जबरदस्त फीचर, खटाखट होगा हर काम! जानकर फैन्स बोले- दिल जीत लिया!
Advertisement

iPhone 14 में मिलेगा ये जबरदस्त फीचर, खटाखट होगा हर काम! जानकर फैन्स बोले- दिल जीत लिया!

iPhone 14 के लॉन्च का समय पास आता जा रहा है और फैन्स की बेताबी बढ़ रही है. आधिकारिक तौर पर तो ऐप्पल (Apple) ज्यादा बातें नहीं बता रहा है, लेकिन हर दिन इस स्मार्टफोन सीरीज के फीचर्स को लेकर नए लीक्स सामने आते रहते हैं. हाल ही में सामने आए एक अपडेट नए फैन्स को बहद खुश कर दिया है..

 

Photo Credit: Tom's Guide

iPhone 14 Latest Leaks before Launch in September: ऐप्पल (Apple) के प्रोडक्ट्स स्मार्टफोन मार्केट में हमेशा चर्चे में रहते हैं. इनके अपडेट्स और लॉन्च के बारे में हर कोई जानना चाहता है फिर वो चाहे इसे खरीदना चाहते हों या नहीं. सितंबर में लॉन्च होने वाले iPhone 14 Series के बारे में एक नया लीक सामने आया है, जिसने इस सीरीज का इंतजार कर रहे फैन्स का दिल जीत लिया है. इस अपडेट में जिस फीचर के बारे में बताया गया है उससे यूजर्स का काम तेजी से होगा और फोन यूज करने का मजा बी बढ़ जाएगा. आइए जानते हैं कि ये लीक क्या है और इससे यूजर्स क्यों खुश हैं.. 

  1. आईफोन 14 सीरीज की लॉन्च 
  2. आईफोन 14 प्रो मॉडल्स के फीचर्स 
  3. आईफोन 14 की कीमत 

iPhone 14 के नए फीचर ने जीता फैन्स का दिल 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में एक नई मीडिया रिपोर्ट सामने आई है जिसमें इस स्मार्टफोन सीरीज को लेकर एक नया खुलासा हुआ है. खबरों के हिसाब से इस सीरीज के प्रो मॉडल्स, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max में यूजर्स को तेज RAM दिया जा सकता है जिससे यूजर्स बेहतर मल्टी-टास्किंग कर सकेंगे और फोन यूज करने का एक्स्पीरिएन्स भी बेहतर हो जाएगा. 

खटाखट होगा हर काम!

DigiTimes का यह दावा है कि iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max में LPDDR5 RAM पहले से तेज होगा. आपको बता दें कि ये फीचर iPhone 14 और iPhone 14 Max में नहीं दिया जाएगा. RAM की स्पीड तो एक बड़ा अपडेट है लेकिन सिर्फ प्रो मॉडल्स में ये आना कोई बड़ी बात नहीं है क्योंकि कई रिपोर्ट्स का यह कहना है कि iPhone 14 Series के प्रो मॉडल्स को कुछ मेजर अपग्रेड्स मिलेंगे, वो जो इस सीरीज के बाकी दोनों मॉडल्स में नहीं दिए जाएंगे. 

आपको बता दें कि ऐप्पल (Apple) ने फिलहाल यह नहीं बताया है कि इस सीरीज को कब लॉन्च किया जा सकता है लेकिन खबरों की मानें तो सितंबर के दूसरे हफ्ते में इस स्मार्टफोन को पेश किया जाएगा. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news