iPhone 15 की पहली तस्वीर आई सामने! देखकर आप भी दे बैठेंगे दिल, कहेंगे- वाह Apple! मौज कर दी
Advertisement

iPhone 15 की पहली तस्वीर आई सामने! देखकर आप भी दे बैठेंगे दिल, कहेंगे- वाह Apple! मौज कर दी

iPhone 15 के डिजाइन के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है. फोन में कर्व्ड डिजाइन मिलेगा. इसके अलावा फोन में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. फोन का कॉन्सेप्ट डिजाइन सामने आया है, जो दिखने में काफी खूबसूरत लग रहा है...

 

iPhone 15 की पहली तस्वीर आई सामने! देखकर आप भी दे बैठेंगे दिल, कहेंगे- वाह Apple! मौज कर दी

Apple iPhone 14 को लॉन्च हुए कुछ महीने हो चुके हैं और मार्केट में सीरीज के चारों मॉडल्स धमाल मचा रहे हैं. लोगों को आईफोन 14 सीरीज काफी पसंद आ रही है. अब iPhone 15 को लेकर चर्चाएं शुरू हो चुकी हैं. अब कई अफवाहें सामने आ रही हैं. लीक्स की मानें तो iPhone 15 का डिजाइन बिल्कुल अलग होगा. फोन के कॉर्नर में कर्व डिस्प्ले मिलेगा. आइए जानते हैं iPhone 15 के बारे में डिटेल में...

iPhone 15 में मिलेगा अलग डिजाइन

फैन्स को अभी भी इंतजार है कि आईफोन में नया डिजाइन देखने को मिले. आईफोन 12 के बाद से ही फोन का वही डिजाइन नजर आ रहा है. लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, iPhone 15 Series अलग डिजाइन में आएगा, जिसको देखकर आप भी दिल दे बैठेंगे.

fallback

iPhone 15 में मिलेंगे कर्व्ड एज

iPhone 15 में फ्लैट बॉडी की जगह राउंडेड बॉडी मिलेगी. अभी भी क्लियर नहीं है कि डिजाइन आखिर कैसा नजर आएगा. लेकिन नई जानकारी से उम्मीद है कि डिजाइन में कई बदलाव देखने को मिलेंगे. PhoneArena ने फोन के रेंडर्स दिखाए हैं. फोन की फ्रंट स्क्रीन में फ्लैट एज और पीछे की तरफ कर्व एज हैं. यानी फोन को होल्ड करना कंफर्टेबल रहेगा. हो सकता है कि iPhone 5c जैसा डिजाइन मिलेगा. 

ऐसा भी कहा जा रहा है कि आने वाले आईफोन्स में टाइटेनियम बॉडी मिलेगी, जो डिवाइस को हल्का बनाएगी. प्रो मॉडल्स में स्टेंडर्ड मॉडल्स के मुकाबले एल्यूमीनियम बॉडी का इस्तेमाल हो सकता है. डिजाइन के अलावा फीचर्स में भी कई बदलाव देखने को मिलेंगे. उम्मीद की जाती है कि फोन 3 एनएम प्रक्रिया का उपयोग करके निर्मित एक नए चिपसेट द्वारा संचालित होंगे और उपकरणों में लाइटनिंग पोर्ट के बजाय यूएसबी-सी पोर्ट होगा.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news