iPhone 15 को पूरे 34,500 रुपये सस्ता खरीद सकते हैं ग्राहक, बस माननी पड़ेगी छोटी सी शर्त
Advertisement

iPhone 15 को पूरे 34,500 रुपये सस्ता खरीद सकते हैं ग्राहक, बस माननी पड़ेगी छोटी सी शर्त

iPhone 15 Exchange Offer: अब iPhone 15 को खरीदना बेहद ही आसान हो गया है, फ्लिपकार्ट पर ऐसा ऑफर मिल रहा है हो आपकी काफी भारी बचत करवा सकता है. 

 

iPhone 15 को पूरे 34,500 रुपये सस्ता खरीद सकते हैं ग्राहक, बस माननी पड़ेगी छोटी सी शर्त

iPhone 15 Discount: अगर आप अपना पुराना आईफोन बदलकर लेटेस्ट आईफोन 15 मॉडल खरीदना चाहते हैं तो अब आपको इसके लिए ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. फ्लिपकार्ट पर आईफोन 15 मॉडल की खरीदारी करने पर आपको एक विशेष ऑफर दिया जा रहा है जिसका फायदा लेकर आप काफी भारी बचत कर सकते हैं और आईफोन 15 के 128GB वेरिएंट को बेहद ही के फायदे कीमत पर अपने घर ले जा सकते हैं. अगर आप लंबे समय से ऑफर का इंतजार कर रहे थे तो चलिए आज हम आपको इस ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं.

एक्सचेंज ऑफर का मिल रहा है फायदा

अगर बात करें आईफोन 15 की असल कीमत की तो यह 79900 रुपये है. हालांकि फ्लिपकार्ट पर इसकी खरीदारी करने पर पूरे तीन परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद आईफोन 15 का 128GB वेरिएंट खरीदने के लिए ग्राहकों को महज 76990 रुपये ही चुपाने पड़ते हैं. हालांकि आपको यह कीमत अगर जरूरत से ज्यादा लग रही है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि एक और ऑफर है जिसका लाभ लेकर बचत की जा सकती है. अगर आपके पास कोई अच्छी कंडीशन वाला स्मार्टफोन मौजूद है तो आप आईफोन 15 की खरीदारी करने पर एक्सचेंज बोनस जीत सकते हैं. दरअसल फ्लिपकार्ट पर पूरे 34500 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है जो अगर लागू हो जाता है तो आप काफी भारी बचत के साथ इस मॉडल को घर ले जा सकते हैं.

iPhone 15 specifications

iPhone 15 में 6.1 इंच का डिस्प्ले है और यह गुलाबी, पीला, हरा, नीला और काला रंगों में उपलब्ध है. डिजाइन iPhone 14 और पिछले मॉडल जैसा ही है, लेकिन नॉच को डायनामिक आइलैंड में अपग्रेड किया गया है. iPhone 15 में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, जो iPhone 14 के 12-मेगापिक्सल कैमरे से बड़ा अपग्रेड है.

बैटरी के मामले में, Apple का दावा है कि iPhone 15 पूरे दिन चलेगी. iPhone 15 में Apple का A16 बायोनिक प्रोसेसर है, जो पिछले साल के A15 बायोनिक चिपसेट से बेहतर है.  iPhone 15 में USB टाइप C चार्जिंग पोर्ट है, जो एक बहुप्रतीक्षित बदलाव है. इससे यूजर्स को अन्य डिवाइसों के साथ एक ही चार्जिंग केबल का उपयोग करने में सक्षम होने का लाभ मिलेगा.

Trending news