Apple करेगा एक तीर से दो निशाने! iPhone 15 Pro Max तोड़ देगा सारे रिकॉर्ड्स, दिखता है इतना बेहतरीन
Advertisement

Apple करेगा एक तीर से दो निशाने! iPhone 15 Pro Max तोड़ देगा सारे रिकॉर्ड्स, दिखता है इतना बेहतरीन

iPhone 15 Pro Max Will Breaks All Records: अफवाह यह है कि आगामी iPhone 15 प्रो मैक्स आगे बढ़ेगा और स्मार्टफोन में अब तक देखे गए सबसे पतले बेजल्स के साथ एक डिस्प्ले पेश करेगा. आइए जानते हैं क्या कहती है अफवाह...

Apple करेगा एक तीर से दो निशाने! iPhone 15 Pro Max तोड़ देगा सारे रिकॉर्ड्स, दिखता है इतना बेहतरीन

एक समय था जब iPhones में चारों तरफ बड़े-बड़े बेजल्स नजर आते थे. यह काफी पुरानी बात है, जो आईफोन आए-आए थे. उसके बाद Apple ने धीरे-धीरे बेजल्स को कम कर दिया. अब iPhone 14 सीरीज आ चुकी है और इसमें कंपनी ने बेजल्स को काफी हद से कम कर दिया है. हालांकि, अफवाह यह है कि आगामी iPhone 15 प्रो मैक्स आगे बढ़ेगा और स्मार्टफोन में अब तक देखे गए सबसे पतले बेजल्स के साथ एक डिस्प्ले पेश करेगा. आइए जानते हैं क्या कहती है अफवाह...

टिपस्टर ने किया खुलासा

पॉपुलर टिपस्टर आइस यूनिवर्स ने इस चीज की जानकारी दी है. द कैट के अनुसार, Apple का आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन केवल 1.55 मिमी डायमेंशन्स वाले प्रभावशाली पतले बेजल्स का दावा करेगा. बता दें, वर्तमान में iPhone 14 प्रो मैक्स में 2.17 मिमी के बॉर्डर्स हैं.

बनाएगा रिकॉर्ड

यह सबसे पतले बेजल्स होने का रिकॉर्ड हासिल करेगा, जो वर्तमान में Xiaomi 13 के पास 1.81 मिमी बेज़ेल्स के साथ है. तुलना के माध्यम से, गैलेक्सी 22 और S23 में बेजल हैं जो लगभग 1.95 मिमी मापते हैं.

यह काफी दिलचस्प अपडेट है. लेकिन क्या अल्ट्रा थिन की परवाह होनी चाहिए? यह पर्सनल प्रिफरेंस पर निर्भर करता है. बेजल्स कम होने से स्क्रीन काफी बड़ी लगती है और दिखने में स्टाइलिश भी लगता है. ऐसे में कम बेजल्स सभी को काफी पसंद आने वाला है. आइस यूनिवर्स ने सिर्फ प्रो मैक्स के बारे में बताया है. लेकिन पिछली रिपोर्ट में प्रो मॉडल के लिए भी पतले बेजल्स की बात कही है. दोनों फोन में पहले से आ रहे डायनेमिक आइलैंड होगा. इसके अलावा iPhone 15 और 15 Pro में भी डायनेमिक आइलैंड होगा, लेकिन प्रोमोशन और ऑलवेज ऑन डिस्प्ले की कमी रहेगी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news