ऐसा Offer न मिलेगा दोबारा! सबसे सस्ता 5G iPhone मिल रहा कम कीमत पर, जल्दी करें; आज है आखिरी दिन
Advertisement

ऐसा Offer न मिलेगा दोबारा! सबसे सस्ता 5G iPhone मिल रहा कम कीमत पर, जल्दी करें; आज है आखिरी दिन

Amazon Monsoon Carnival सेल का आज आखिरी दिन है. आज Apple iPhone SE 3 को काफी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है. iPhone SE 3 की इतनी कम कीमत अभी तक नहीं हुई है. आइए जानते हैं iPhone SE 3 पर ऑफर्स और डिस्काउंट्स...

 

ऐसा Offer न मिलेगा दोबारा! सबसे सस्ता 5G iPhone मिल रहा कम कीमत पर, जल्दी करें; आज है आखिरी दिन

Amazon Monsoon Carnival: अमेजन पर मॉनसून कार्निवल सेल चल रही है और आज सेल का आखिरी दिन है. सेल में स्मार्टफोन्स, स्मार्ट टीवी और कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आज सही मौका है. अगर आप आईफोन फैन हैं और लेटेस्ट फोन खरीदना चाहते हैं तो आज Apple iPhone SE 3 को काफी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है. iPhone SE 3 की इतनी कम कीमत अभी तक नहीं हुई है. आइए जानते हैं iPhone SE 3 पर ऑफर्स और डिस्काउंट्स...

Amazon Monsoon Carnival: iPhone SE 3 Offers And Discounts

Apple iPhone SE (64 GB) (3rd Generation) की लॉन्चिंग प्राइज 43,900 रुपये है. लेकिन अमेजन पर 41,900 रुपये में उपलब्ध है. यानी फोन पर पूरे 5 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है. उसके बाद बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी है, जिससे फोन की कीमत काफी कम हो जाएगी.

Amazon Monsoon Carnival: iPhone SE 3 Bank Offers

iPhone SE 3 को खरीदने के लिए अगर आप ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड या HDFC बैंक के डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको पूरे हजार रुपये का डिस्काउंट मिलेगा, उसके बाद फोन की कीमत 40,900 रुपये हो जाएगी. फोन को और कम में खरीदना चाहते हैं तो एक्सचेंज ऑफर भी है.

Amazon Monsoon Carnival: iPhone SE 3 Exchange Offer

iPhone SE 3 पर 11,350 रुपये का एक्सचेंज ऑफर है. अगर आप अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो इतना ऑफ पा सकते हैं. लेकिन 11,350 रुपये का ऑफ तभी मिलेगा जब फोन की कंडीशन अच्छी हो और मॉडल लेटेस्ट हो. अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे तो फोन की कीमत 29,550 रुपये हो जाएगी.

Trending news